Share:
Eng-Pak सीरीज से पहले कोरोना संक्रमित हुए इंग्लैंड टीम के 7 सदस्य, भारत के साथ कैसे होगी श्रृंखला ?
Eng-Pak सीरीज से पहले कोरोना संक्रमित हुए इंग्लैंड टीम के 7 सदस्य, भारत के साथ कैसे होगी श्रृंखला ?

लंदन: पाकिस्तान के खिलाफ ODI सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड की टीम के तीन क्रिकेटरों समेत सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन ODI मैचों की शुरुआत 8 जुलाई से होगी। इंग्लिश टीम के खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि खुद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने की है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सात सदस्य ऐसे समय में कोरोना संक्रमित हुए हैं जब पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज शुरू होने में महज 2 दिन शेष हैं। इंग्लैंड दौरे पर पहुंची पाकिस्तान की टीम मेजबानों के खिलाफ तीन ODI और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगी। इंग्लैंड के क्रिकेटर और स्टाफ सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट श्रृंखला पर खतरा मंडराने लगा है। पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के बाद इंग्लैंड को भारत के खिलाफ 5 टेस्ट मैच खेलने हैं। इंग्लिश टीम और भारत के बीच इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 अगस्त से शुरू होगा।

हालांकि बोर्ड ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इंग्लैंड के कौन से प्लेयर कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। यदि इयोन मॉर्गन संक्रमित होते हैं, तो ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ बेन स्टोक्स टीम की बागडौर संभाल सकते हैं। ऐसी उम्मीद की जा ही है कि इंग्लैंड पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला में अपनी नई टीम उतारेगा। ECB के मुताबिक, संक्रमित खिलाड़ी और स्टाफ सदस्यों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। उनके संपर्क में आए शेष प्लेयर्स और सदस्यों को 10 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है। बेन स्टोक्स इंजरी से उबरने के बाद वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।

Wimbledon 2021: रोजर फेडरर का 'विजय रथ' जारी, लॉरेंजो सोनेगो को हराकर क्वार्टर फाईनल में पहुंचे

चोट के बाद बेन स्टोक्स ने की धमाकेदार वापसी, टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी

एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी को दिया ये शानदार गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -