भीषण आग की चपेट में आई 7 दुकाने, लाखों का हुआ नुकसान
भीषण आग की चपेट में आई 7 दुकाने, लाखों का हुआ नुकसान
Share:

मुरैना। शहर में आग लगने की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रही है। आये दिन एक नई घटना सामने आती रहती है। इसी तरह कैलारस में गुरुवार देर रात पोस्ट आफिस रोड पर सात दुकानों में भीषण आग लग गई। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। वहा मौजूद लोगो ने दमकल विभाग एवं पुलिस को सुचना दी, मौके पर पहुंचे दमकाल विभाग ने रात में तीन फायरब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से इस आग पर काबू पाया। व्यापारियों का लगभग 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस को अभी आग लगने के कारणों का पता नही चल सका है।

जानकारी के मुताबिक कैलारस पोस्ट आफिस के पास गुमठियों में व्यवसाय करने वाले व्यापारियों की दुकानो में गुरुवार की रात 2 बजे के करीब अज्ञात कारणों से आग लग गई। इन दुकानों में प्लास्टिक, कपड़ा, चूड़ी एवं अन्य सामान लबालब भरे हुए थे। कुछ ही समय में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इस घटना में सबसे ज्यादा नुकसान इरशाद पहाड़गढ़ वालों का हुआ है। जिन्होंने 1 सप्ताह पूर्व ही करीब 8 लाख रुपए का रेडीमेड सामान अपनी दुकान में ला कर रखा था। इसके अलावा ईशु चूड़ी वाले, नवाब खान, अमित पुत्र गोपीलाल, समीर खान ,बल्लू, सपना मुर्तजा की दुकानों में भी आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। पुलिस आग लगने की वजह जाने का प्रयास कर रही है।

प्रेमी युगल को ‘प्राइवेट केबिन’ की सुविधा देता था यह कैफे, एड वायरल होने के बाद दर्ज हुआ केस

'दुर्गा बनो काली बनो, कभी न बुरखे वाली बनो, 'द केरल स्टोरी' फिल्म देखकर लोगों ने लगाए नारे

तनख्वाह 30 हज़ार और संपत्ति 7 करोड़! भोपाल में महिला इंजिनियर हेमा मीणा के ठिकानों पर लोकायुक्त की रेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -