13 माह के मासूम का गला काटकर माँ ने किया ये काम, हैरान कर देगी ये सनसनीखेज वारदात

Feb 26 2021 12:08 PM
13 माह के मासूम का गला काटकर माँ ने किया ये काम, हैरान कर देगी ये सनसनीखेज वारदात

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के एक गांव में एक रूह कंपा देना वाला वाकया सामने आया है, जहां एक मां ने अपने 13 माह के मासूम बेटे की गला काटकर हत्या कर दी और फिर खुद की जीवनलीला ख़त्म कर ली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संतोष कुमार सिंह ने कहा कि 23 वर्षीय महिला जितेन्द्री मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और उसका पति राजस्थान में दर्जी का कार्य करता है।

जितेन्द्री ने गुरुवार को विजय नागलिया में कथित रूप से अपने बेटे की सिर काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया और फिर अपने घर की छत से कूद गई। जितेन्द्री की ननद ने कहा कि उसने किसी को छत से कूदते हुए सुना, जब उसने जितेन्द्री और उसके बेटे को कमरे में नहीं पाया तो छत पर पहुंची, जहां उन्होंने बच्चे की सिर कटी लाश देखी। उसने पुलिस को बताया कि उन्होंने जितेन्द्री की खोजबीन शुरू की और घर के पीछे के हिस्से में एक खाली पड़े कमरा मिला, जो भीतर से बंद था।

जब उन्होंने कमरा खोला तो देखा कि जितेन्द्री के गले के आसपास चोट के निशान थे और वह बेहोश पड़ी थी। अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में जितेन्द्री ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि शव के पास से एक दरांती, जहरीला पदार्थ का एक पैकेट और एक दूध की बोतल भी बरामद हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की तफ्तीश चल रही है।

117 जिलेटिन की छड़ें और 350 डेटोनेटर के साथ एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

लूटपाट के बीच 19 वर्षीय युवक को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

14 वर्ष की मासूम ने खुद को उतारा मौत के घाट, सच्चाई से हैरान हुए सारे घरवाले