लूटपाट के बीच 19 वर्षीय युवक को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट
लूटपाट के बीच 19 वर्षीय युवक को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौंसले बुलंद होते हुए नज़र आ  रहे हैं. अपराधी हर दिन हत्या, लूट जैसी कई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा घटना जिले के सकरा थाना क्षेत्र के दुबहा गुमटी से सुनने को मिला है, जहां अज्ञात अपराधियों ने देर रात्रि 19 वर्ष के एक युवक का गोली मारकर कत्ल कर दिया. अपराधियों ने मृतक के सीने और मुंह में गोली मारी, जिससे उस युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

नाना के साथ दुकान चलाता था मृतक: जंहा इस बात का पता चला है कि घटना की सूचना पाकर घटना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है. मृतक की पहचान जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के सरमस्तपूरा गांव निवासी सतेंद्र साह के बेटे राजीव कुमार के रूप में की गई है. मिली सूचना के मुताबिक राजीव अपने ननिहाल गन्निपुर बेझा में रहता था और अपने नाना अर्जुन साह के साथ बेझा चौक पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाता था.

ससुराल जाने के दौरान हुई हत्या: इसी क्रम में बुधवार को बिक्री के पैसे लेकर वह अपने ससुराल समस्तीपुर जिला के धोबगामा गांव जा रहा था. इसी बीच पिपरी चौक से थोड़ी दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने उसे घेरकर गोली से हमला कर दिया है. मृतक के परिजनों के मुताबिक उसके बैग में 1 लाख रुपये थे. हालांकि, पुलिस को रुपये और बाइक की सूचना नहीं मिल सकी है. पुलिस ने कहा कि मृतक के परिजनों की तरफ से अभी तक इस संबंध में कोई आवेदन अब तक जारी नहीं किया गया है. घटनास्थल से मृतक की मोबाइल बरामद किया जा चुका है. थाना अध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने मोबाइल जब्त कर उसके कॉल डिटेल्स को खंगालना शुरू  किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों से बात होने के बाद ही मामला स्पष्ट रूप से सामने आ पाएगा. हालांकि, पुलिस जांच में जुटी हुई है.

मोदी सरकार के विरोध में स्कूटी पर निकलीं थी ममता, गिरते हुए बाल-बाल बचीं, देखें Video

भारत-पाकिस्तान के संघर्षविराम के निर्णय का अमेरिका ने किया स्वागत, कही ये बात

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर निर्मला सीतारमण ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘धर्म-संकट’ में...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -