बिहार के शेल्टर होम से फिर फरार हुई 7 लड़कियां, मुजफ्फरपुर से जुड़ रहे तार

पटना: बिहार में एक बार फिर से गर्ल शेल्टर होम सुर्खियों में आ गया है. यह मामला पटना जिले से सटे मोकामा का है जहां नाजरथ अस्पताल द्वारा संचालित एक गर्ल शेल्टर होम से सात लड़कियां एक साथ फरार हो गई हैं. फरार होने वाली सात लड़कियों में से पांच लड़कियां मुजफ्फरपुर दुष्कर्म कांड की पीडि़ताएं बताई जा रही हैं.

खाद्य तेलों में गिरावट के साथ गुड़ और गेहूं के दाम भी घटे

जानकारी के अनुसार, सभी लड़कियां गत चार-पांच महीने से उसी आश्रय गृह रह रही थीं. सुबह तीन बजे सभी ने मिलकर आश्रय गृह का ग्रिल काटा और आसानी से भाग गईं. सात लड़कियों के एक साथ शेल्टर होम से फरार होने के बाद से प्रशासनिक विभाग में खलबली मची हुई है. मामले की जानकारी मिले ही पुलिस भी सकते में रह गई. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जानकारी ली, जिसके बाद दोपहर होने तक एसएसपी और डीएम भी मामले की जांच करने के लिए पहुंचे. जानकारी के अनुसार सभी लड़कियां सुबह साढ़े तीन बजे से आश्रय गृह से फरार हैं. 

समाप्त सप्ताह में विदेशी पूंजी भंडार 1.50 अरब डॉलर बढ़कर 398.27 अरब डॉलर हुआ

इस घटना से कुछ दिन पहले ही एक लड़की ने अपना हाथ भी काट लिया था, जिसका कारण आपसी विवाद बताया गया था. कलाई काटने की इस घटना के बाद पीडि़ता का उपचार एम्स में किया गया था. इस घटना के बाद से बिहार में एक बार फिर से आश्रय गृह की सुरक्षा में खामी नज़र आई है. वर्तमान में पुलिस का कोई भी अधिकारी मामले में कुछ बोलने से इंकार कर रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले बिहार में मुजफ्फरपुर आश्रय गृह से दुष्कर्म के कई मामले सामने आ चुके  हैं.

खबरें और भी:-

इस सप्ताह मामूली तेजी के साथ बंद हुए घरेलू शेयर बाजार

शूटिंग वर्ल्ड कप: पाक निशानेबाज़ों को भारत ने नहीं दिया वीज़ा, IOC ने उठाया बड़ा कदम

वार्डन, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर समेत कई पद खाली, इन योग्यता के साथ करें आवेदन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -