आतंकी हमले में शहीद जवानों संख्या हुई सात
आतंकी हमले में शहीद जवानों संख्या हुई सात
Share:

जम्मू: हाल में मिली ताजा जानकारी में पता चला है कि नरगोटा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों कि संख्या सात पर पहुँच गयी है. शहीदों में दो अधिकारी भी शामिल है. आतंकवादियो ने महिलाओ और बच्चो को बंधक बनाया था जिसके बाद हुई मुठभेड़ में हमारे सात जवान शहीद हो गए है. वही पुरे क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. सुबह से चल रही इस मुठभेड़ में 7 आतंवादी भी मारे गए है. जिसमे नगरोटा में 4 और चमलियाल में 3 आतंकवादियो को मार गिराया है. इससे पहले शहीदों की संख्या 3 बताई जा रही थी किन्तु यह बढ़कर 7 हो गयी है.

आतंकवादियो और जवानों के बीच हुई फायरिंग में जहा भारतीय सेना ने डटकर मुकाबला किया. आज तड़के से ही जम्मू-कश्मीर के सीमा से सटे क्षेत्रों में आतंकियों ने हमला कर दिया था. वही दूसरा हमला आज तड़के 5 बजे आतंकियों ने जम्मू के नगरोटा में 16 वें कोर मुख्यालय पर किया था. जिसमे सेना ने दो आतंकी हमलों में करीब 7 आतंकियों को ढेर कर दिया था. आतंकी सेना को बड़ा नुकसान पहुंचाने की फिराक में थे मगर मुस्तैद सैनिकों और सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने इन हमलों को नाकाम कर दिया. 

दरअसल पहला हमला आतंकियों ने सेना की 16 वीं कोर के मुख्यालय से सटी आॅफिसर्स मैस पर हमला किया गया था. वही इस क्षेत्र में हो रही लगातार मुठभेड़ के चलते सात जवान शहीद हो गए है. 

कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -