हरियाणा से कन्याकुमारी तक फैला कोरोना वायरस, अब तक देशभर में 69 मामले आए सामने
हरियाणा से कन्याकुमारी तक फैला कोरोना वायरस, अब तक देशभर में 69 मामले आए सामने
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस अब भारत को भी तंग करने लगा है. एक महीने के अंदर भारत में 69 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. धीरे-धीरे ये तादाद बढ़ने लगी है. सरकार इस वायरस से लड़ने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी रिपोर्ट के मुताबिक, संघ शासित प्रदेश जम्मू व कश्मीर में एक कोरोना वायरस का कन्फर्म केस सामने आया है.

इसी प्रकार तमिलनाडु में भी कोरोना वायरस का एक पॉजिटिव मामला सामने आया है. मंत्रालय का कहना है कि सबसे अधिक 17 लोग केरल में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही हरियाणा में 14 मामले हैं. हालांकि हरियाणा में हवाई अड्डे और BPTP जांच शिविर की वजह से अधिक मामले दिख रहे हैं. वहीं कैबिनेट सचिव के नेतृत्व में हुई बैठक के बाद विदेश मंत्रालय ने 13 मार्च से भारत आने के सभी वीजा रद्द कर दिए हैं. 

इसके बाद अब कोई भी सैलानी या मुसाफिर एक महीने तक भारत में प्रवेश नहीं कर सकता. साथ ही देश में मौजूद पर्यटकों के जल्द से जल्द नजदीकी कार्यालय में संपर्क करने के निर्देश दिए गए हैं. अब भारत आने के लिए सिर्फ राजनायिकों और यूएन कर्मचारियों को ही वीजा दिया जाएगा. इनके अलावा सभी के वीजा रद्द कर दिए हैं. 

सोने की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, चांदी के दाम में हुआ इजाफा

सोने की कीमत फिर छु सकती है आसमान, जानिए कितना बढ़ सकते हैं दाम

आखिर क्यों दिल्ली हाईकोर्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को जारी किया नोटिस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -