गौतमबुद्ध नगर में कोरोना से पहली मौत, 65 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम
गौतमबुद्ध नगर में कोरोना से पहली मौत, 65 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम
Share:

नोएडा. कोरोना वायरस के चलते उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के 65 वर्षीय व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई है. बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में रहने वाले किसी शख्स ने पहली बार कोरोना संक्रमण के कारण दम तोड़ा है. इससे पहले गाजियाबाद के एक अन्य संक्रमित व्यक्ति की मौत भी नोएडा में इलाज के दौरान हुई थी.

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (GIMS) के डायरेक्टर ब्रिगेडियर (रिटायर्ड) डॉ राकेश गुप्ता ने कहा कि नोएडा में सेक्टर 66 के मामूरा गांव के 65 वर्षीय व्यक्ति को गलगोटिया यूनिवर्सिटी में क्‍वारंटाइन में किया गया था. उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल लाया गया, लेकिन जब उसकी जांच की गई तो वह मृत पाया गया. डॉ गुप्ता ने कहा कि जनपद गौतमबुद्ध नगर में रहने वाले कोरोना संक्रमित यह दूसरे व्यक्ति की मौत है. उन्होंने बताया कि इससे पहले नोएडा के सेक्टर 22 के एक व्यक्ति की शुक्रवार सुबह संक्रमण के चलते मौत हो गई थी.

उन्होंने कहा कि इससे चार दिन पहले सेक्टर 137 स्थित फ्लिक्स अस्पताल में इलाज के दौरान गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी के रहने वाले 47 वर्षीय शख्स की मौत हो गई थी. बता दें कि तमबुद्ध नगर जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 214 हो गई है. वहीं, 114 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. इसी के साथ जिले में 95 सक्रीय मामले बचे हैं.

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार में आई चमक, इस सप्ताह हुआ 16.2 लाख डॉलर का इजाफा

भारत में फंसे NRI और विदेशी विजिटर्स के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान

कर्मचारियों को 'कोरोना' अवकाश देगा Google, पूरे साल घर से काम करेगा Facebook

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -