63वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में 'बजरंगी भाईजान' के भी चर्चे.....
63वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में 'बजरंगी भाईजान' के भी चर्चे.....
Share:

बॉलीवड के दबंग अभिनेता सलमान खान जिन्होंने बहुत सी सुपरहिट फिल्में की है उन्ही में से एक आई थी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' जिसने दर्शकों के दिलो में अपनी एक अलग ही छाप को छोड़ा था. तथा सलमान खान की इस फिल्म के बारे में अब सुनने में आ रहा है की उनकी इस फिल्म ने एक और ख़िताब को अपनी झोली में डाला है.

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बजरंगी भाईजान को संपूर्ण मनोरंजन के लिए 2015 की सर्वाधिक लोकप्रिय फिल्म के रूप में चुना गया है। बता दे की अभी जो हाल ही में 63वें राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा की गई है उसमे सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को सर्वाधिक लोकप्रिय फिल्म के पुरस्कार के लिए चुना गया.

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' जो की निर्देशक कबीर खान की फिल्म थी तथा कबीर खान की यह फिल्म भारत और पाकिस्तान की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। फिल्म में बजरंगी की भूमिका में अभिनेता सलमान अपनी मां से बिछड़ी छह वर्षीय गूंगी पाकिस्तानी बच्ची (हर्षाली मल्होत्रा) को पाकिस्तान के उसके गृहनगर में पहुंचाता है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर भी हैं। जिन्होंने भी इस फिल्म में अपना शानदार अभिनय को दोहराया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -