जम्मू में 611 लोगों ने कोरोना से जीती जिंदगी की जंग
जम्मू में 611 लोगों ने कोरोना से जीती जिंदगी की जंग
Share:

जम्मू: कोरोना वायरस के दिनों दिन बढ़ते जा रहे केस से आज हर कोई परेशान है. इस वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जो आने वाले समय के लिए और भी ज्यादा घातक साबित हो सकता है. इस वायरस के कारण आज पूरे देश में संक्रमण और मौत के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहा है, और अब तो ये भी कहना मुश्किल होता जा रहा है कि इस वायरस से कब तक लड़ना होगा. क्यों जिस तरह से इसकी गति बढ़ती जा रही उसके बाद तो एक ही अनुमान लगाया जा सकता है कि इस वायरस के चलते महामारी अपने चार्म पर पहुँचती जा रही है. 

प्रदेश में 2694 लोग निगरानी में लिए: जम्मू कश्मीर में बुधवार को कोविड के 2 हजार से भी अधिक  संदिग्ध लोगों को निगरानी में लिया गया. अब तक कोविड संक्रमित, उनके संपर्क और विभिन्न यात्राओं से जुड़े मामलों में 421057 लोगों को निगरानी में रखा जा चुका है. जिसमे 42323 लोगों को घर पर क्वारंटीन, 6965 लोगों को क्वारंटाइन किया जा चुका है, 44417 को घर पर सर्विलांस पर दिया जा चुका है. अब तक 326780 लोगों ने सर्विलांस अवधि को पूर्ण कर लिया है. अब तक जम्मू संभाग से 42 और कश्मीर से 531 लोगों की कोविड से लोगों कि मौते हो चुकी है.

611 लोगों ने कोरोना को मात दी: जम्मू कश्मीर के विभिन्न हॉस्पिटल में भर्ती 611 संक्रमित लोगों ने बुधवार को कोविड-19 को मात दी. इसमें जम्मू संभाग से 175 और कश्मीर संभाग से 436 लोग मौजूद हैं. अब तक प्रदेश में 22497 संक्रमित मरीज ठीक हो गए हैं. जिसमे जम्मू संभाग से 5116 और कश्मीर संभाग से 17381 मरीज मौजूद हैं.  

बस हाईजैक केस में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़

फिल्म की स्टोरी जैसे काल्पनिक पात्र हैं 'राम', भारत में नहीं जन्मा ऐसा कोई नायक - राम निषाद

युवक को घर वाले दे रहे थे आवाज़, जब कमरे में झाँका तो रह गए सन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -