आधी कीमत पर मिल रहा 60 हजार वाला स्मार्ट टीवी
आधी कीमत पर मिल रहा 60 हजार वाला स्मार्ट टीवी
Share:

फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज की शुरुआत भी कर दी गई है. यह सेल 10 मई तक जारी रहने वाली है. इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर धुआंधार डिस्काउंट्स भी दिए जा रहे है. स्मार्ट टीवीज पर अच्छा डिसकाउंट भी प्रदान किए जा रहे है. Blaupunkt ने हाल ही में 4K GOOGLE  टीवी लॉन्च किया है. उसको सेल में आधी से कम कीमत पर खरीद सकते है. 

ऑफर्स & डिस्कोउन्ट्स: Blaupunkt QLED Ultra HD Google TV का MRP 59,999 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट सेल पर 35,999 रुपये है. यानी पूरे 40 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. उसके बाद भी बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, इससे TV पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

Bank ऑफर: Blaupunkt QLED Ultra HD Google TV को खरीदने के लिए अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो 2,250 रुपये की छूट मिल जाएगी. उसके बाद टीवी का मूल्य 33,749 रुपये होने वाला है. 

Exchange ऑफर: Blaupunkt QLED Ultra HD Google TV पर 7 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. यदि आप अपना पुराना स्मार्ट टीवी एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त होने वाला है. लेकिन 7 हजार रुपये का पूरा ऑफ मिल जाता है तो टीवी की कीमत 26,749 रुपये हो सकती है.

AI की वजह से बढ़ रहा इन 10 जॉब सेक्टरों के लिए खतरा

आखिर किस मामले में Google Chrome बना नंबर-1, जानिए..?

TWITTER ने यूजर्स को दी बड़ी राहत, जानिए क्या किया इस बार नया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -