लियो इस्डोर और विलियम हेक्मैन का पुलिस ने जारी किया फोटो, सूचना मिलने पर यहां करें कॉल
लियो इस्डोर और विलियम हेक्मैन का पुलिस ने जारी किया फोटो, सूचना मिलने पर यहां करें कॉल
Share:

आईएसपी ने एक नए वाहन का अपहरण से जुड़े होने की संभावना व्यक्त की है.  पुलिस को इस समय एक काले कलर की 2012 निसान कार की तलाश है. जिसकी लाइसेंस प्लेट का नंबर K616700 है. वही, पुलिस ने एक दूसरे पीड़ित की पहचान की है. लड़के की तलाश के लिए पुलिस ने कई वाहनों की तलाशी ली है. लेकिन लड़का अभी भी लापता है. 

23 में श्रीकृष्णा के 'कृष्ण में आया इतना बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहले पीड़ित का नाम लियो इस्डोर हैइबेल-क्लॉटियर है. वह 6 साल का है, काले बाल और भूरी आँखें हैं और उसे आखिरी बार काले कॉरडरॉय पैंट और हुड वाली जैकेट के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहने देखा गया था. वही, दूसरे पीड़ित का नाम जीन विलियम हेक्मैन है. वह एक 17 साल का लड़का है जिसके भूरे बाल और हेज़ल आँखें हैं. वह 5'11 "और 170 पाउंड का है. उसे आखिरी बार नीली जींस, जैकेट और जूते पहने देखा गया था.

नस्लवाद के आरोप लगने के बाद टेमकुला मेयर ने दिया इस्तीफा, मांगी माफ़ी

इस मामले को लेकर रथड्रम पुलिस विभाग का कहना है कि लियो को आखिरी बार 31 मई को सुबह 8 बजे रथड्रम के सुपर वन फूड्स में देखा गया था. लेकिन लापता होने के बाद जिस कार को तलाश किया जा रहा है. उसकी लाइसेंस प्लेट का नंबर K670043 है. अगर आपको यह कार कही भी नजर आती है, तो तुरंत 208-687-0711 या 911 पर संपर्क करें. ताकि पुलिस आसानी से पीड़ितो की जानकारी निकाल सके. और गुनहगार की तलाश कर सके. वही पुलिस जिस संदिग्ध की तलाश में है उसका नाम मिमि चारमायने हीइबेल है. उम्र 35, भूरे बाल, हरी आंखों, 5'4 " उंचाई और 145 पाउंड वजन है. उसके बाएं हाथ पर" जे "का टैटू भी है.

कोरोनावायरस के कारण कुछ जीन गंभीर बीमारी पैदा कर देते है

जॉर्ज फ्लॉयड प्रदर्शनकारियों में जुड़ने के लिए न्यूयॉर्क के डॉक्टरों ने छोड़ी नौकरी

सैन जोस में लगी आग, सुरक्षा के लिहाज से घरों को कराया गया खाली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -