23 में श्रीकृष्णा के 'कृष्ण में आया इतना बदलाव

रामानंद सागर के श्रीकृष्णा (1993) में में भगवान श्रीकृष्णा का किरदार निभाने वाले सर्वदमन डी इन दिनों प्रकृति के बीच खुशनुमा माहौल में रह रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की आज 5 जून विश्व पर्यावरण दिवस के मौके उनके वृक्षारोपण करते हुए उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं फोटो में सर्वदमन ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फोटो में सर्वदमन को पहचान पाना काफी मुश्किल है. उनका लुक काफी बदला बदला नजर आ रहा है. 

इसके साथ ही बता दें कि सर्वदमन ने अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है. इसके अलावा सर्वदमन का शुरू से ही प्रकृति के प्रति लगाव रहा है.वहीं  वो नदियों और पहाड़ों के बीच में अपना एक मेडीटेशन सेंटर चलाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसके अलावा सर्वदमन का पंख नाम से एक NGO भी है. इसके जरिए वो तकरीबन 200 बच्चों की पढ़ाई लिखाई का ध्यान रखते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछली बार सर्वदमन को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी में देखा गया था. इस फिल्म में वे धोनी के कोच चंचल भट्टाचार्य के रोल में थे.सर्वदमन ने श्रीकृष्णा के अलावा अर्जुन, जय गंगा मैया और ओम नमः शिवाय ना के सीरियल में भी काम किया था.सर्वदमन डी की एक्टिंग को हमेशा ही काफी पसंद किया गया. उनका शो श्रीकृष्णा इन दिनों दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट हो रहा है.

बचपन से ही साड़ियों की शौकीन रही हैं दीपिका चिखिलिया

टीवी पर जल्द आ सकता है कपिल शर्मा शो, चल रही है तैयारी

रामायण का सेट पर कलाकारों के दर्शन करने आते थे लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -