ऐश्वर्या राय ने पहने 6 खूबसूरत लहंगे
ऐश्वर्या राय ने पहने 6 खूबसूरत लहंगे
Share:

ऐश्वर्या राय,दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है. इसमें तो कोई दो राय नहीं है. ऐश्वर्या राय जो भी पहनती है,सभी ड्रेसेस में लाजवाब लगती है. उनका यही अंदाज है कि वह अपने आउटफिट से अपनी खूबसूरती में चार-चाँद भी लगा देती है. हाल ही में कान्स रेड कारपेट पर खूबसूरत और विशाल गाउन्स से तारीफें बटोरने वाली ऐश सबसे ज्यादा खूबसूरत भारतीय परिधानों में लगती है. इस बात से कोई इंकार कर नहीं सकता. ऐश्वर्या ने वैसे तो अब तक लगभग सभी बड़े डिजाइनर्स के लहंगे पहनती है, किन्तु ऐश्वर्या लहंगो को लेकर अपना फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को मानती है.

आइये ऐश्वर्या के खूबसूरत लहंगो  पर एक नजर डालते है जो सबसे खूबसूरत है. पहला लहंगा जसी आप तस्वीरों में देख सकते है, मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ है. ब्लैक जैकेट वाले इस गोल्डन लहंगे में ऐश्वर्या बहुत खूबसूरत लग रही है. इस लहंगे को ऐश्वर्या राय ने बिपाशा बासु के वेडिंग रिसेप्शन पर पहना था. इस तरह के लहंगो की खासियत होती है, आप इसे प्लाजो के साथ या जींस के साथ भी पहन सकते है. दूसरा लहंगा ऐश्वर्या ने India Couture Week 2015 में मनीष मल्होत्रा की शोस्टॉपर बन पहना था. तीसरी तस्वीर Lion Awards 2016 में सब्यसाची के द्वारा डिजाइन किए लहंगे की है. ऐश्वर्या ने इसमें सिंपल आइवरी रंग का लहंगा वियर किया है.

चौथी तस्वीर 2013 में Longines के लॉन्च इवेंट की है, जहां ऐश्वर्या राय ने Jade by Monica & Karishma का डिजाइन किया ब्लैक और रेड लहंगे पहना है. पांचवी तस्वीर 2013 में एक प्रोडक्ट लॉन्च की है, इस इवेंट में Jade by Monica & Karishma का डिजाइन किया हुआ लहंगा ऐश्वर्या ने पहना है. आखरी तस्वीर है 2012 में Longines के चैरिटी इवेंट की, जिसमे सब्यसाची का डिजाइन किया रेड कलर का सिंपल और डिजाइनर दुपट्टे को ऐश्वर्या ने वियर किया है.

ये भी पढ़े 

टमी होने पर छुपाएं इस तरह

दुपट्टा को स्टाइल में कैरी कर बदलें लुक

पुरानी जींस से बनाएं ये चीजें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -