6 बारातियों की रास्ते में मौत, दुल्हन करती रह गई इंतज़ार... शादी समारोह में पसरा मातम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है, जिससे ख़ुशी के कार्यक्रम में मातम का रुदन मच गया है। बलरामपुर जिले में बारातियों से भरी बोलेरो व ट्रैक्टर ट्राली में आमने-सामने भिड़ंत होने से बड़ा हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में बोलेरो में सवार छह लोगों की जान चली गई है। जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

वहीं, इस हादसे से अनजान दुल्हन अपने घर पर दूल्हे और बारातियों का इंतजार करती रही, लेकिन वहां कोई नहीं पहुंचा। यह हादसा तुलसीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बौद्ध परिपथ पर शुक्रवार देर रात को हुआ है। घायलों का उपचार शाम का इस्पात केंद्र तुलसीपुर में चल रहा है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने जानकारी दी है कि थाना महाराजगंज तराई क्षेत्र के गांव के बाराती बोलेरो में बैठ कर गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र के सोनपुर गांव जा रहे थे। इसी बीच बौद्ध परिपथ स्थित गनवरिया गांव के निकट सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली व बोलेरो में भिड़ंत हो गई। 

बोलेरो सवार लक्ष्मण, शादाब, अमृता, बसंते व वापी की घटनास्थल पर मौत हो गई। आसपास के गांव वालों ने गाड़ी तोड़कर सभी को बाहर निकाला। जख्मी दुर्गा प्रसाद, शिवप्रसाद, उमेश व अंकित को CHC तुलसीपुर पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने हादसे में पांच लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर नहीं है। मामले की जांच कराई जा रही है।

इन चीजों को खाने के बाद भूल से भी नहीं पीनी चाहिए चाय

चाय के फायदे कम और नुकसान हैं बहुत ज्यादा, छोड़ दें पीना!

भगवान शिव पर अभद्र टिप्पणी करने वाला DU का रतनलाल गिरफ्तार, दिल्ली यूनिवर्सिटी में विरोध शुरू

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -