त्रिपुरा में कोरोना वायरस के 590 नए केस आए सामने
त्रिपुरा में कोरोना वायरस के 590 नए केस आए सामने
Share:

अगरतला: गुरुवार को त्रिपुरा में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 590 नए केस सामने आए हैं. जिससे प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने वालों का कुल आंकड़ा 13,312 हो गया हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के अफसर ने इस बारें में बताया कि इस दौरान कोरोना के 8 संक्रमितों की मृत्यु हुई है जिन्हें मिलाकर अब तक प्रदेश में 126 लोगों की जान कोरोना वायरस के कारण जा चुकी है.

वहीं, उन्होंने आगे बताया कि प्रदेश में इस वक्त 5,193 मरीजों का इलाज चल रहा हैं. जबकि 8,033 संक्रमितों स्वस्थ हो गए हैं. अफसर के अनुसार बीस मरीज दूसरे प्रदेश चले गए हैं. उन्होंने बताया कि राज्य में अबतक 2.88 लाख से ज्यादा सैंपलों की जांच की गई है. अगर भारत के कोरोना आंकडों की बात करें तो, देश में वायरस के केस साढ़े 38 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. गुरुवार को कोरोना विरुद के केसों में अब तक का सबसे बड़ा उछाल देखने को मिला है. गुरुवार को एक दिन में 83,883 नए केस सामने आए हैं.  

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से गुरुवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1,043 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 67,376 हो गई है. भारत में कोरोना के केस बढ़कर 38,53,407 हो गए हैं, जिनमें से 8,15,538 लोगों का इलाज चल रहा है और 29,70,493 लोग इलाज के बाद इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. संक्रमण के कुल केसों में विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.  

Video: मॉस्को पहुँचते ही राजनाथ सिंह से हाथ मिलाने आगे बढ़े अधिकारी, मिला यह जवाब

रैपर बादशाह के खिलाफ क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट ने जारी किया समन, 20 अगस्त को होगी पूछताछ

आंध्र प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, पोकर और रम्मी जैसे ऑनलाइन गेम पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -