इंदौर को मिली राहत, इतने मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर
इंदौर को मिली राहत, इतने मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर
Share:

मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज इंदौर में मिल रहे है. लेकिन शहर के कोविड-19 अस्पतालों से कोरोना से जंग जीतकर घर लौटने का क्रम गुरुवार को भी जारी रहा. तीन अस्पतालों से 57 मरीजों को छुट्टी मिली है. साथ ही कोरोन से जंग जीतने वाले लोगों की संख्या 1103 तक पहुंच गई.   डिस्चार्ज मरीजों ने जिला प्रशासन और अस्पताल प्रबंधन का आभार माना.

बता दें की अरबिंदो अस्पताल से 33, इंडेक्स अस्पताल से 22 और एमआरटीबी अस्पताल से दो मरीज डिस्चार्ज हुए. इसके साथ ही डिस्चार्ज मरीजों की कुल संख्या 1103 पर पहुंच गई है जबकि अभी उपचाररत मरीजों की संख्या 1096 है. अब तक 18 हजार 537 नमूनों की जांच की गई. इसमें 2 हजार 238 मरीज पॉजिटिव आए हैं. अरबिंदो अस्पताल में भर्ती हुए 1057 भर्ती मरीजों में से 556 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. ये भी बताया जा रहा है कि अब तक अस्पताल में भर्ती 52 फीसदी मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

इसके लिए कलेक्टर मनीष सिंह ने अरबिंदो अस्पताल के समस्त डॉक्टर और पैरा मेडिकल स्टाफ को बधाई दी है. बताया गया है कि संभवत देश के किसी भी अस्पताल में स्वस्थ मरीजों का यह प्रतिशत एवं आंकड़ा सर्वाधिक है. 

आंध्र में फिर मजदूरों पर टूटा काल, हाई टेंशन पोल की चपेट में आया ट्रैक्टर, 9 की मौत

योगी सरकार का बड़ा फैसला, विदेश से लौटे भारतीयों के लिए चलाएंगे बस और टैक्सी

प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने जारी किया नया शेड्यूल, ऐसे होगी परीक्षाओं की शुरुआत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -