'डिमांड बोलो..वोट में मदद करो..', भाजपा नेता को ममता बनर्जी का फोन, ऑडियो वायरल !
'डिमांड बोलो..वोट में मदद करो..', भाजपा नेता को ममता बनर्जी का फोन, ऑडियो वायरल !
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता प्रलय पाल ने राज्य में जारी वोटिंग के बीच दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) सु्प्रीमो और सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें कॉल करके चुनाव जीतने में मदद माँगी है। पाल का कहना है कि ममता बनर्जी ने उन्हें फोन करके नंदीग्राम में उनके लिए समर्थन जुटाने के लिए कहा, जहाँ भाजपा ने शुभेंदु अधिकारी को अपना उम्मीदवार बनाया है। प्रलय का दावा है कि ममता बनर्जी ने ही उनसे फोन करके कहा कि तुम्हारी डिमांड क्या है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाल ने कहा कि, “वह चाहती हैं कि मैं TMC में जाकर उनके साथ काम करूँ, मगर मैं शुभेंदु अधिकारी और उनके परिवार के साथ काफी समय से हूँ। मैं अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए काम करता हूँ।” पाल ने कहा कि “वाम दल के कार्यकाल के दौरान जब माकपा (CPIM) नंदीग्राम के लोगों पर जुल्म कर रही थी, तो वह अधिकारी परिवार ही था, जो हमारे साथ खड़ा था। मैं उनके विरुद्ध कभी नहीं गया और मैं कभी इसकी हिम्मत नहीं करूँगा।”

प्रलय के मुताबिक, TMC ने कभी नंदीग्राम की जनता को उनका अधिकार नहीं दिया, इसलिए वह भाजपा के साथ जुड़े रहेंगे और नंदीग्राम पर शुभेंदु अधिकारी की जीत पक्की करेंगे। बता दें कि पाल के दावों को साबित करने के लिए एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। भाजपा बंगाल के ट्विटर अकॉउंट से भी इस बारे में ट्वीट किया गया है। हालांकि, Newstracklive इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।  

 

बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हमला, ड्राइवर चोटिल

आदि कबीला सरला दास की 600वीं जयंती पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दी श्रद्धांजलि

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन का पीएम मोदी को आमंत्रण, अप्रैल में आयोजित होगा शिखर सम्मेलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -