सड़क पर पड़े थे 500 रुपये के नोट कोरोना के कारण पास तक नहीं गए लोग
सड़क पर पड़े थे 500 रुपये के नोट कोरोना के कारण पास तक नहीं गए लोग
Share:

देहरादून की धर्मपुर मंडी के पास रविवार सुबह सड़क पर बिखरे नोटों को देखकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लेकिन लोगों में कोरोना की इतनी दहशत है कि उन्हें उठाना तो दूर कोई उन नोटों के पास तक नहीं गया। बाद में पुलिस ने ही पैसों को उठाया।घटना धर्मपुर मंडी और इनकम टैक्स टावर के बीच की है। वहां सामान खरीदने निकले लोगों को सड़क पर पांच सौ रुपये के चार नोट और एक सौ रुपये का नोट पड़ा दिखाई दिया। किसी ने इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

इसके साथ ही कुछ देर में वीडियो वायरल भी हो गई।सड़क पर पड़े नोटों को लेकर लोगों में खलबली मच गई। लोग बस दूर से देखते ही रहे, लेकिन कोरोना की दहशत के चलते किसी ने भी इन्हें उठाने की हिम्मत नहीं जुटाई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद नोटों को लेकर कई तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।नेहरू कालोनी थाना प्रभारी दिलबर नेगी ने बताया कि पीसीआर में नियुक्त महिला दरोगा ज्योति और चीता मोबाइल 19 भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रुपयों की स्थिति देखकर ऐसा लग रहा था कि ये रुपये किसी की जेब से गिर गए हैं। वहीं सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद भी मालिक के संबंध में स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई। पुलिस ने पहुंचकर करीब 2100 रुपये उठाकर मालखाने में जमा कराए हैं। उन्होंने बताया कि अगर किसी के पैसे गिरे हैं तो वह उसे वापस लेने के लिए नेहरू कॉलोनी थाने में संपर्क कर सकता है।

मौत के कुएं में धकेल रहा कोरोना, हिलाकर रख देगा यह आंकड़ा

जानिये Zoom एप अकाउंट को डिलीट करने का आसान तरीका

सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, इनामी नक्सली की जीवन लीला हुई समाप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -