करोड़ो की दीपिका को 'पद्मावत' के लिए मिले 500 रूपये
करोड़ो की दीपिका को 'पद्मावत' के लिए मिले 500 रूपये
Share:

2018  की सबसे चर्चित फिल्म कह लो या सदी की सबसे चर्चित फिल्म कह लो. इतने विवादों के बाद भी पद्मावत ने जो सफलता हासिल की उसका श्रेय वैसे तो सबको जाता है, लेकिन फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के अनुसार दीपिका ने जो किया वो काबिल-ऐ-तारीफ है. और इसी काम की तारीफ के चलते भंसाली ने दीपिका को दिया है, एक प्यारा सा  गिफ्ट

फिल्म में दीपिका के अभिनय से भंसाली इतना खुश थे कि उन्होंने दीपिका को 500 रुपये का नोट दिया था, जो दीपिका के लिए उनके करोड़ों रुपये की फीस से ज्यादा मायने रखता है. संजय लीला भंसाली ने कहा, दीपिका बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने फिल्म में जौहर करने से पहले महिलाओं को जिस तरह से संबोधित किया, वह मुझे बहुत भाया. मैं यह देखकर अभिभूत हो गया कि उन्होंने कैसे इस दृश्य को अच्छे से संभाला. इसके लिए मैंने उन्हें 500 रुपये का नोट दिया था. मुझे यकीन है कि सराहना भरा यह नोट उनके लिए करोड़ों रुपये की फीस से अधिक मूल्यवान है.

निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कहा कि को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण में तीन दिग्गज अभिनेत्रियों की झलक दिखाई देती है. जब मैं उनके एक एंगल से देखता हूं तो वह मुझे वैजयंतीमाला दिखाई देती हैं तो कई बार वह मुझे हेमामालिनी की याद दिलाती हैं. दीपिका ने जिस सौम्यता से घूमर डांस किया, वह देखकर मुझे वहीदा जी की याद आ गई. मुझे विश्वास है कि दीपिका में हमारी इन तीन दिग्गज अभिनेत्रियों के समक्ष खड़े होने की क्षमता है.

बैंडेज के पीछे रणबीर को भुलाती दीपिका

सर्जिकल स्ट्राइक अब बड़े पर्दे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -