यह बैंक दे रहा बिल भुगतान पर 500 का कैश बैक
यह बैंक दे रहा बिल भुगतान पर 500 का कैश बैक
Share:

अब बैंक  ऐप से भुगतान करने पर बिल में कैशबैक मिलेगा ऐसा सोचा भी नहीं था लेकिन अब आईसीआईसी बैंक अपने खाताधारकों को बिजली और पानी जैसे अन्य बिल जमा कराने पर 500 रुपए का कैशबैक दे रहा है. कस्टमर नेट बैंकिंग या बैंक की मोबाइल ऐप से लगातार तीन माह तक भुगतान करने पर इस कैशबैक ऑफर का लाभ मिलेगा.

इस बारे में बैंक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यदि ग्राहक नेट बैंकिंग या बैंक की मोबाइल ऐप के जरिए बिल का भुगतान करता है तो लगातार 3 बिल जमा कराने के बाद ग्राहक को 500 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा. हालाँकि इस कैशबैक ऑफर के लिए कुछ नियम और शर्तों का पालन करना अनिवार्य होगा. यह ऑफर 10 जनवरी से शुरू हो चुका है और 28 फरवरी तक लागू रहेगा.

बता दें कि यह ऑफर बिजली, पानी, गैस, डीटीएट, पोस्टपेड मोबाइल और लैंडलाइन फोन जैसी सुविधाओं के लिए उपयोग किया जा सकता है.ग्राहक को भुगतान करने से पहले आईसीआईसीआई बैंक की वेबसाइट या मोबाइल पर लॉग इन करना पड़ेगा. इसके बाद निर्धारित प्रक्रिया के तहत पहले बिलर के तौर पर रजिस्टर होने फिर बिल का पंजीकरण करने के पश्चात उसका भुगतान करना पड़ेगा.लगातार 3 महीने तक बिल का भुगतान करने के बाद ग्राहक के खाते में 500 रुपए का कैशबैक आ जाएगा. लेकिन इसके लिए भी एक शर्त यह भी है कि आपके बिल की राशि न्यूनतम 500 रुपए होना जरूरी है. इस बैंक के खातेदार इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं .

यह भी देखें

ओला देगा इंस्टेंट स्मॉल डिजिटल क्रेडिट की सुविधा

तीन साल बाद देश में बैंक का अस्तित्व ख़त्म - निति आयोग

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -