दिनदहाड़े बीच-बाज़ार युवक की हत्या

मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े एक शख्स को पांच लोगों ने मौत के घाट उतार दिया. बीच बाजार में पहले उन्होंने उस शख्स को घेरा फिर चाकू से गोद दिया. यही नहीं, इसके बाद हमलावरों में से एक ने उसके सिर में गोली मार दी और उसके बाद भी वे उसे घूंसे मारते रहे. शख्स की मौत के बाद पांचो आरोपी वहाँ से फरार हो गए.

मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के खासगी बाजार में दिनदहाड़े पांच लोग आकर एक शख्स को पीटने लगते हैं. फिर वे उस पर पहले चाकू से वार करते हैं, फिर देसी तमंचे से गोली मार देते हैं. शख्स को मौत के घाट उतारने के बाद वहां से भाग निकलते हैं. घटनास्थल के पास में ही एक स्कूल भी था, जहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा था. पूरी घटना उसी में कैद हो गई.

शख्स की मौत का यह मामला पुलिस तक पहुंचा, जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त जीतेंद्र के रूप में की है. वह मध्य प्रदेश के लोहागढ़ का रहने वाला था. पुलिस ने घटना की फूटेज जब्त कर जांच-पड़ताल शुरू की है. साथ ही दावा किया कि पांचों अज्ञात हमलावरों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही वे गिरफ्तार किए जाएंगे. उन्हें पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

 

सगे भाई ने दी सुपारी, बेस्ट फ्रेंड ने टुकड़े कर जलाया

छात्रों की मामूली झड़प ने लिया भयानक रूप

4 पति समेत 11 लोगों की हत्यारी नैनी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -