बिहार: होली के दिन जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत
बिहार: होली के दिन जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत
Share:

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले में होली के पर्व पर जहरीली शराब पीने के कारण पांच लोगों की मौत का मामला सामने आया है. मृतकों के परिवार वालों ने भी ये बात स्वीकार की है कि लोगों की जहरीली शराब पीने के कारण मौत हुई है. वहीं, पूरे मामले में प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खुलते देखकर पुलिस मामले से पल्ला झाड़ रही है.

यह घटना जिले के कोचस थाना क्षेत्र की है, जहां अलग-अलग गांव में बीते तीन दिनों में पांच लोगों की जान चली गई है. पहली घटना चवरी गांव की है, जहां जहरीली शराब पीने के कारण राम अवतार राम की मौत हो गई. मृतक की पत्नी लखपति देवी ने बताया कि मृतक ने शराब पी थी, जिसके बाद उसकी सेहत बिगड़ गई थी. ऐसे में फ़ौरन उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

वहीं, दूसरी घटना कोचस के एक अन्य गांव की है, जहां मनोज राम और विनोद चौहान की मौत जहरीली शराब के कारण हुई है. दोनों के परिजन स्पष्ट रूप से बता रहे हैं कि होली के दिन दोनों ने शराब पी थी. सेहत बिगड़ने पर उन्हें प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गयी. मनोज की पत्नी लाली देवी और विनोद चौहान की भाभी मीना देवी ने दोनों के शराब पिए जाने की बात स्वीकार की है.

1 अप्रैल से शुरू होगा 45 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

देश में टीकाकरण ने पकड़ी रफ़्तार, अब तक इतने करोड़ लोगों को लग चुकी वैक्सीन

क्रूड आयल में आई तेजी, जानें पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर क्या पड़ा असर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -