केरल में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, 9 अन्य अस्पताल में भर्ती
केरल में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, 9 अन्य अस्पताल में भर्ती
Share:

कोच्ची: केरल के पलक्कड़ जिले के पास कांजीकोड़ में आदिवासी कॉलोनी में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मृत्यु हो गई है। इसके साथ ही, तीन महिलाओं समेत नौ अन्य लोगों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान रमण (52), अय्यपन (55), उनके बेटे अरुण (22), शिवन (54 और उनके भाई मूर्ति (33) के तौर पर हुई है। 

पुलिस ने कहा कि कॉलोनी के निवासी अय्यप्पन और रमन की कल मौत हो गई थी और उन्हें दफन किया जा चुका है। दोनों की उम्र 52 वर्ष से ज्यादा है। जांच अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह कॉलोनी के निवासियों को सीवन (37) नाम का एक शख्स अपने घर के बाहर मृत पाया गया, जिसके बाद उन्होंने हमें इसकी सूचना दी। हम तीन FIR दर्ज कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि तीन महिलाओं सहित नौ लोगों का यहां जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। सभी ने कल शराब पी थी।

पलक्कड़ के SPG शिव विक्रम ने मीडिया से कहा है कि, 'हमें यह नहीं पता कि उन्होंने जिस चीज का सेवन किया वह शराब थी या नहीं। जिंदा बचे लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि वह सफेद रंग का कोई पदार्थ था, जिसकी सुगंध फिनाइल जैसी थी। हम सभी कोणों से मामले की टेस्ट कर रहे हैं।' 

धीरूभाई से मिली Jio शुरू करने की मूल प्रेरणा: मुकेश अंबानी

कमलनाथ के विवादित बयान पर महिला आयोग ने पूछा- 'आप कौन से आइटम हैं'

आम आदमी को आज भी राहत, नहीं बढे पेट्रोल-डीज़ल के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -