शाहरुख पर 5 लोगों ने किया हमला, जानिए पूरा मामला
शाहरुख पर 5 लोगों ने किया हमला, जानिए पूरा मामला
Share:

अमरावती: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा का समर्थन करने वाले उमेश कोल्हे की हत्या करने वाले अपराधी पर जेल के भीतर पांच व्यक्तियों ने हमला किया है। अमरावती के रहने वाले उमेश कोल्हे का बीते दिनों ही क़त्ल कर दिया गया था। इस मामले में गिरफ्तार एक अपराधी पर जेल में 5 व्यक्तियों पर हमला बोला है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उमेश कोल्हे के हत्यारोपी पर एक ही बैरक में रहने वाले अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है। अपराधियों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि उमेश कोल्हे हत्या मामले में गिरफ्तार अपराधी शाहरुख पठान पर 5 व्यक्तियों ने हमला किया है। इस हमले को लेकर मुम्बई के NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है। अमरावती पुलिस के अनुसार, 54 वर्ष के केमिस्ट उमेश प्रहलादराव कोल्हे का 21 जून को क़त्ल कर दिया गया था तथा इस संबंध में अब तक 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। यह घटना राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैयालाल का क़त्ल करने से एक सप्ताह पहले हुआ था। 

अमरावती सिटी कोतवाली के एक अफसर ने बताया था, 'उमेश कोल्हे अमरावती शहर में एक मेडिकल स्टोर चलाते थे। उन्होंने नूपुर शर्मा के समर्थन में उनकी टिप्पणियों के लिए कुछ वाट्सएप ग्रुपों पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने गलती से पोस्ट को एक ऐसे ग्रुप में शेयर कर दिया था, जिसमें कुछ मुस्लिम भी सदस्य थे, जिसमें उनके ग्राहक भी सम्मिलित थे।'

'चिकन खुद तलने आ गया..', ED पर 'सुप्रीम' फैसले को लेकर स्वामी ने कांग्रेस पर कसा तंज

'सिंधिया के जाने से शोषण मुक्त हुए कांग्रेस नेता', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

AAP सांसद संजय सिंह राज्यसभा से निलंबित, पहले पेपर फाड़ा, फिर स्पीकर की ओर फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -