इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतारा
इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतारा
Share:

इलाहाबाद- संगमनगरी इलाहाबाद में आज तड़के एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.घर का मुखिया कबाड़ बीनने का काम करता था.शिवकुटी थाना से मात्र सौ मीटर दूर हुई इस घटना में बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया.संपत्ति विवाद में इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. पांच मृतकों में गृहस्वामी के साथ उसके दो पुत्र तथा दो पुत्रियां हैं. पत्नी गंभीर रूप से घायल है. उसको स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार इलाहाबाद के शिवकुटी थाना क्षेत्र के पूरा गडरिया मोहल्ले में आज तड़के एक घर में घुसे बदमाशों ने छह सदस्यीय परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी. एक महिला गंभीर रूप से घायल है. इन बदमाशों ने पांच लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या की है. माना जा रहा है कि संपत्ति के विवाद में पट्टीदारों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है.

मृतकों में गृह स्वामी मोहर्रम (50 वर्ष) के अलावा उसके दो पुत्र छोटू उर्फ बादल (16 वर्ष), विशाल (12 वर्ष) पुत्री रानी उर्फ नंदिनी (छह वर्ष) व बल्लो उर्फ बबीता (नौ वर्ष) हैं। मोहर्रम की पत्नी दिदिया (45 वर्ष) गंभीर रूप से घायल है.उसे एसआरएन में भर्ती कराया गया है.पुलिस की कई टीमें मौके पर डटी हैं. शिवकुटीथाने के पास हुई इस घटना में यदि पुलिस सावधान रहती तो एक दो बदमाशों को तो पकड़ा ही जा सकता था.दिल्ली पुलिस ने सुलझाई अंधे क़त्ल की गुत्थी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -