तेलंगाना में 5 इंजीनियिरंग छात्र डूबे, मौत
तेलंगाना में 5 इंजीनियिरंग छात्र डूबे, मौत
Share:

वारंगल ​: सेल्फी लेने का उल्लास बड़े पैमाने पर लोगों के दिमाग में छा गया है। ऐसे में कई बार गंभीर हादसे तक हो गए हैं। दरअसल यह मसला तेलंगाना का था। ऐसे में सेल्फी लेने के फेर में झील में डूबकर 5 छात्रों की मौत हो गई। तिलंगाना के वारंगल जिले में 5 विद्यार्थी झील में स्नान करने पहुंचे। इस मामले में कहा गया है कि विद्यार्थी झल के किनारे सेल्फी लेने में लगे थे। इस दौरान एक छात्रा का पैर फिसल गया और वह गिर गई।

छात्रा को बचाने के लिए अन्य छात्र झील में डूब गए। ऐसे में पांच छात्र वारंगल के वाग्देवी अभियांत्रिकी महाविद्यालय में बीटेक फाईनल ईयर के थे। दरअसल 5 छात्रों में गहरी मित्रता थी। ये पांचों ही एक साथ मंजली झील सागर में गए। जब ये लोग सेल्फी लेने लगे तो इन्हें ध्यान ही नहीं रहा कि ये किस तरह से आगे जा रहे हैं।

छात्रा आर प्रत्यूषा एक चट्टान पर बैठकर सेल्फी लेने लगी ऐसे में उसका पैर फिसल गया वे झील के गहरे पानी में गिर गई और डूबने लगी। जिसे बचाने के लिए अन्य छात्र भी कूदे मगर सभी वहां पर फंस गए। हालांकि प्रत्यूषा को बचा लिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस के गोताखोरों ने छात्रों की खोज की कुछ देर बाद अन्य छात्रों के शव बाहर निकाले गए।

गणपति बप्पा के साथ पांच भी डूबे नदी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -