फ्रेश होते समय शख्स के पेट से निकली अजीबोगरीब चीज़ जिसे देखकर डॉक्टर हो गए हैरान
फ्रेश होते समय शख्स के पेट से निकली अजीबोगरीब चीज़ जिसे देखकर डॉक्टर हो गए हैरान
Share:

दुनिया भर लोगों को कई तरह की अजीबोगरीब बीमारियां हो रही है और इसमें से ज्यादातर लोग पेट की बीमारियों को लेकर परेशान है. जब किसी एक बीमारी का समाधान निकल आता है तो कोई नई बीमारी सामने आ जाती है. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी बीमारी के बारे में बता रहे हैं जिसे जानने के बाद डॉक्टर कर दंग रह गए.

जी हाँ... जिस घटना के बारे में हम आपको बता रहे है वो अमेरिका के कैलिफॉर्निया की है. यहाँ पर एक शख्स अस्पताल पहुंचा तो उसके हाथ में एक पॉलीथिन थी. इस पॉलीथिन में शख्स ने रोल किया हुआ टॉयलेट पेपर रखा था. फिर उसने डॉक्टर से मुलाकात करते समय पेट में कीड़ों की समस्या का जिक्र किया. इस शख्स ने डॉक्टर्स को जो बताया उसे जानकर डॉक्टर की आंखें खुली की खुली रह गईं. इस बीमारी का इलाज करने वाले डॉक्टर बैन ने बताया कि, 'जब पीड़ित मेरे पास आया तो उसने हैरान करने वाली बात बताई. मरीज ने एक पॉलीथिन से रोल पेपर निकाला जिस पर कुछ लिपटा हुआ था. गौर से देखने पर मालूम चला कि यह एक टेपवर्म है. जिसकी लंबाई 5.5 फुट है. हम यह जानकर हैरान हो गए कि आखिर इतना बड़ा टेपवर्म पेट में आया कैसे.'

डॉक्टर ने आगे ये भी बताया कि, 'पीड़ित को इस टेपवर्म के बारे में तब पता चला जब जोर के पेट दर्द के बाद वह बाथरूम गया. फ्रेश होने के दौरान उसे महसूस हुआ कि पेट से बाहर कुछ निकल रहा है. डरते हुए उसने हाथ से पकड़कर निकाला तो काफी देर तक निकलता रहा. परेशान होकर उसने इसे पेपर में लपेटा और डॉक्टर के पास आ गया.' डॉक्टर ने बताया कि ये घटना इसी साल अगस्त महीने की है. उन्होंने ये भी बताया कि यह टेपवर्म अधपके मांस से पैदा होता है. इस बारे में मरीज ने बताया कि, 'उसे जापान की एक डिश पसंद हैं जोकि अधपकी रहती है.' मरीज का इलाज हो गया है और वो अब खतरे से बाहर है.

इन खूबसूरत मैसेज के जरिए अपनों को दें गुरु पर्व की शुभकामनाए

ये है भारत की भुतहा झील, जहाँ मिलते हैं कंकाल ही कंकाल...

इस गांव में आते ही हर इंसान बन जाता है लखपति, वजह हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -