मार्च 2016 से देश के प्रमुख महानगरों में होगी 4G सर्विस
मार्च 2016 से देश के प्रमुख महानगरों में होगी 4G सर्विस
Share:

नई दिल्ली : मशहूर टेलीकॉम कम्पनी वोडाफोन इंडिया ने हाल ही में देश में 4G सर्विस को बढ़ाने को लेकर नया बयान दिया है. बातचीत में यह सामने आया है कि वोडाफोन मार्च 2016 से मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और बेंगलुरु में 4G सर्विस शुरू करने वाला है. जबकि साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि कंपनी के द्वारा तिरुवनतंपुरम में सोमवार को इस सेवा को लांच कर दिया गया है.

मामले में ही यह बात भी सामने आई है कि कम्पनी के द्वारा देश के प्रमुख महानगरों को सबसे ऊपर रखा जा रहा है और इसके चलते मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और बेंगलुरु का चयन किया गया है. इस बारे में जानकारी देते हुए वोडाफोन के एक अधिकारी ने यह भी बताया है कि इन सभी स्थानों पर पहले से नेटवर्क परिक्षण शुरू कर दिया जा चूका है और साथ ही विश्व की कई प्रमुख प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाता कंपनियों के साथ बातचीत भी कर ली गई है.

इसको देखते हुए ही यह बात भी सामने आई है कि नेटवर्क को और भी बेहतर बनाने के लिए कम्पनी के द्वारा आने वाले कुछ सप्ताहों के दौरान देश के 300 शहरों में 4G सर्विस शुरू की जाना है. वहीँ यह भी देखने को मिला है कि कम्पनी के द्वारा 18 देशो में 4G सर्विस को शुरू किया जा चूका है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -