4जी नेटवर्क सबसे अच्छा
4जी नेटवर्क सबसे अच्छा
Share:

अब आप इंटरनेट की दुनिया मे सुपर फास्ट इंटरनेट का आनंद ले पाएंगे। क्यूंकी अब सुपर स्पीड डेटा सर्विस 4G नेटवर्क को लांच कर दिया गया है। एयरटेल मे 4G नेटवर्क के लिए कुछ बाते बताई गई है।

1 आपके पास 4G मोबाइल होना चाहिए:

अगर आपको 4G सेवा का लाभ उठाना है तो आपके पास 4G मोबाइल होना चाहिए। अगर आपके पास 4जी मोबाइल नही है तो सैमसंग और लेनेवो मे एयरटेल ने 4जी को सपोर्ट करने के लिये कई ऑफर दिये है।

2. 4G सिम:

आपके पास 4जी सिम होना चाहिए अगर नही है तो आप एयरटेल स्टोर मे जाकर 4जी सिम खरीद सकते है। एक काम और कर सकते है एयरटेल की वेबसाइट पर जाकर भी आप 4जी सिम के लिये रिक्वेस्ट कर सकते है।

3 ऑफर जान ले:

जिनके पास 4जी मोबाइल नही है तो उनके लिये ऑफर है कि एयरटेल ने 3जी जीतने मे मिलता है उतनी ही कीमत पर 4जी स्पीड देने के लिये बोला है। इस ऑफर की शुरुवात 25 रुपए से की गई है।

4. एयरटेल 4जी क्यूँ खरीदे:

आप अगर एयरटेल 4जी का इस्तेमाल करते है तो आपका इंटरनेट बहुत ही अच्छा चलेगा अगर आप कोई मूवी डाउनलोड कर रहे है तो आपकी मूवी सिर्फ 3 मिनिट मे ही डाउनलोड हो जायेगी। इतना फास्ट चलता है 4जी। एयरटेल कंपनी ने कहा है कि अगर कोई और नेटवर्क 4जी से ज्यादा फास्ट होगा तो कंपनी हमेशा के लिये उसके मोबाइल का बिल भरेगी।

5. मूवी लवर्स के लिये बहुत अच्छा:

एयरटेल ने विंक मूवी को भी मोबाइल एप मे लाने के लिये कहा है। विंक मूवी से जुड़ी कई सारी मूवी और वीडियो भी आप देख सकते है। विंक म्यूजिक काफी अच्छा रहा है उसकी सफलता के बाद ही कंपनी ने विंक मूवी एप को निकाला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -