इंदौर को मिली राहत की सांस, क्वारंटाइन में रखे 48 लोग निकले कोरोना नेगेटिव
इंदौर को मिली राहत की सांस, क्वारंटाइन में रखे 48 लोग निकले कोरोना नेगेटिव
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा हैं. ऐसे में एक राहत देने वाली खबर सामने आई हैं. इंदौर में 48 लोगों को कोरोना का टेस्ट नेगेटिव आने पर उनके घर वापस भेज दिया गया है. प्रशासन और स्थानीय लोगों ने क्वारंटाइन सेंटर से वापस लौटे इन लोगों का स्वागत किया और इन्हें पौधा उपहार के रूप में दिया है. एडीएम विशाल सिंह ने इसकी बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि अब इस क्षेत्र में स्थिति नियंत्रण में है.

 इसके बारें में विशाल सिंह ने बताया कि इंदौर के टाटपट्टी बकाल क्षेत्र में 48 लोग अपना क्वारंटाइ पीरियड पूरा करके वापस लौटे हैं. इन सभी लोगों के कोरोना टेस्ट नेगेटिव आए हैं और इसके बाद ही इन लोगों को घर वापस भेजा गया है. यहां प्रशासन और स्थानीय लोगों ने खुशी के साथ इनका स्वागत किया और एक-एक पौधा इन लोगों को भेंट किया है. उन्होंने यह भी बताया कि अब इस क्षेत्र में स्थिति नियंत्रण में है.

जानकारी के लिए बता दें की इनमें से एक शख्स शेर अकबन ने कहा, "हम सब ठीक हैं हम सभी लोग अपने घरों पर रहेंगे. क्वारंटाइन सेंटर्स पर प्रशासन की तरफ से अच्छे इंतेजाम किए गए हैं. " शेर अकबरन अपना क्वारंटाइन पीडियड पूरा करके घर वापस लौटे हैं.

हिमाचल में बढ़ रहा कोरोना का कहर, 1 माह में 7 हजार करोड़ का नुकसान

मध्यप्रदेश कैबिनेट का गठन, शिवराज के 3, तो सिंधिया खेमे के 2 नेताओं को मिला मंत्री पद

प्रयागराज से 30 जमाती गिरफ्तार, एक इलाहबाद यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर भी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -