MP के 47 जिलों में अब 5% से कम संक्रमण: CM शिवराज
MP के 47 जिलों में अब 5% से कम संक्रमण: CM शिवराज
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में अब कोरोना संक्रमण का कहर कम होने लगा है। ऐसे में सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार बैठक समीक्षा करने में व्यस्त हैं। अब इन सभी के बीच बीते शुक्रवार शाम सीएम शिवराज ने वीसी के माध्यम से कोरोना कोर ग्रुप के मंत्रीगण, अधिकारियों सहित 52 जिलों के कोविड प्रभारी मंत्री और प्रभारी अधिकारियों के साथ कोरोना के प्रकरणों की रोकथाम की व्यवस्थाओं को लेकर की समीक्षा बैठक।

इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, ''मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से कम हो रहा है, प्रदेश के 47 जिलों में अब 5 प्रतिशत से कम संक्रमण है।'' इसी के साथ उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मंत्री समूहों की अनुशंसाओं की चर्चा में कहा कि, ''कोविड नियंत्रण के संबंध में बनाए गए 6 मंत्री समूहों ने बहुत महत्वपूर्ण अनुशंसाएं की हैं, इन सभी अनुशंसाओं को ग्राम, वार्ड एवं जिला स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट समूहों मैं चर्चा उपरांत अंतिम रूप दिया जाएगा तथा भविष्य की रणनीति बनाकर तुरंत अमल किया जाएगा।''

आगे उन्होंने कहा, 'सभी अनुशंसाओं को ग्राम, वार्ड एवं जिला स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट समूहों मैं चर्चा उपरांत अंतिम रूप दिया जाएगा तथा भविष्य की रणनीति बनाकर तुरंत अमल किया जाएगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि सरकार ने 1 जून से धीरे-धीरे अनलॉक करने की तैयार कर ली है। ऐसे में CM शिवराज सिंह ने जनता से अपील की है कि 1 जून के बाद से कोरोना कर्फ्यू में ढील के बाद भी अत्यंत सावधान रहें, वायरस यहीं है मास्क लगाकर रखना है, दूरी बनाना है।

घटाई गई 46 बार चाकुओं से गोदकर पत्नी को मारने वाले शख्स की सजा, कोर्ट ने कहा- उसका 'व्यवहार अच्छा' था

चक्रवात यास में पीएम मोदी ने की मदद तो जवाब में ओडिशा के सीएम ने कहा- थैंक्यू, फिर मोदी ने दिया ये जवाब

रामदेव को 1000 करोड़ का नोटिस देने वाले IMA ने अब 'योग गुरु' को दी खुली बहस की चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -