बैंक मेनेजर हत्याकांड में पुलिस ने किया खुलासा

Jun 02 2016 11:42 AM
बैंक मेनेजर हत्याकांड में पुलिस ने किया खुलासा

राजस्थान : राजस्थान के दौसा जिले में पिछले महीने एक बैंक लूटने के इरादे से पहुंचे बदमाशों द्वारा बैंक मैनेजर की हत्या के मामले में बुधवार को पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मण्डावर कस्बे में 4 मई को स्टेट बैंक ऑफ़ बीकानेर एंड जयपुर (SBBJ) शाखा में लूट की इस वारदात का आज खुलासा करते दौसा पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है.

वारदात का खुलासा करते हुए एसपी योगेश यादव ने बताया कि इस हत्याकांड के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. वारदात के मुख्य सूत्राधार नजदीक ही गांव बावड़ीखेड़ा के नरेश शर्मा और धर्मेन्द्र राजपूत रहे. जिन्होंने दिल्ली निवासी सुमित उर्फ सन्नी और मौहम्मद सलमान को विशेष तौर पर बुलाया. आरोपी नरेश शर्मा अस्पताल में कार्यरत था जिसने ग्लब्स और सर्जिकल टेप अस्पताल से ही उपलब्ध करवाई.

एसपी योगेश यादव ने बताया कि बदमाशों ने इस वारदात में सहायक प्रबंधक की हत्या कर दी थी. प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया हैं वारदात के दौरान शाखा प्रबंधक को बैंक की तरफ से आवाजें सुनाई देने पर वे घर से बाहर आ गए थे. जिसके बाद आरोपियों ने चाकूओं से हमला कर मेनेजर की हत्या कर दी. एसपी यादव का कहना हैं कि आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही हैं. पुलिस को आशंका है कि कई और बड़ी वारदातों का खुलासा हा सकता है.