पुलिस की आँखों में धूल झोंककर फरार हुआ आरोपी, 4 पुलिसकर्मी निलंबित

लखनऊ: यूपी में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है, वो इसी बात से समझा जा सकता है कि पुलिस हिरासत से भी अपराधी फरार हो जा रहे हैं. नौवीं की छात्रा को अगवा करने की धमकी देने वाला युवक नोएडा पुलिस की हिरासत से फरार हो गया है, जिसके बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. अब इस मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस प्रशासन ने चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

बीते दिनों आरोपी राजन गुप्ता को उल्टी हुई थीं, जिसके बाद नोएडा पुलिस द्वारा आरोपी को उपचार व जांच के लिए ग्रेटर नोएडा स्थिति जिम्स अस्पताल में एडमिट कराया गया था. गुरुवार के दिन वहीं से राजन गुप्ता सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग निकला था. इसके बाद इस मामले में लापरवाह पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल मयंक शुक्ला, हवलदार पंकज, सुनील और विनीत के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया. चारों पुलिसकर्मियों को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है. कैदी के फरार होने के समय ये चारों पुलिसकर्मी कहां थे, इसकी भी जांच कराई जा रही है.

पुलिस हिरासत से नोएडा में आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते ही नोएडा कमिश्नर आलोक सिंह ने चार पुलिसकर्मियों को इस फरारी का कसूरवार मानते हुए सस्पेंड करने का आदेश दिया है. पुलिसकर्मियों के खिलाफ आरोपी को भगा देने के आरोप में केस भी दर्ज किया गया है. अब इस मामले की गहन जांच करने के लिए विभागीय जांच भी की जाएगी.

दूसरी Covid19 लहर भारतीय बैंकों के लिए जोखिम को बढ़ाती है: फिच रेटिंग्स

हैदराबाद में खुदाई में मिले सोना और प्राचीन गहने

सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट की गई दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -