दर्दनाक हादसा : इस कदर टैंकर में घुसी कार कि चार ज़िंदगियां तबाह हो गई

उत्तरप्रदेश /जालौन : सड़क के बिच डिवाइडर पर लगे पेड- पोधो में पानी दे रहे टैंकर में पीछे से तेज रफ़्तार से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार जा घुसी. इस हादसे में कार के ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को झांसी के हॉस्पिटल रेफर किया गया है. घटना मंगलवार सुबह उरई-कालपी हाईवे पर छौंक गांव के समीप की है.

जानकारी के मुताबिक कार के ड्राइवर का नाम 30 वर्षीय जगत सिंह कुशवाहा है और वह उरई के राजेंद्र नगर का रहने वाला है जो की तुलसीनगर के संतोष बघेल की कार का चालक था. वह किसी काम से कानपुर जा रहा था. रस्ते में उसने कार में आटा कस्बे से कालपी जा रहे 13 वर्षीय देवी शंकर पुत्र शिव प्रसाद जोल्हूपुर, कालपी,60 साल के लालाराम आटा निवासी, 31 वर्षीय महेंद्र पुत्र रामशंकर आटा निवासी, 60 वर्षीय वीर सिंह आटा निवासी, 55 साल की बुधई , आटा निवासी को सवारी के रूप में बैठा लिया. कार की स्पीड तेज थी इसी दौरान यह हादसा हो गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परचक्खे उड़ गए.

कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सुचना पाकर कोतवाल सतेंद्र सिंह और सीओ मनोज गुप्त मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक कार चालक जगत सिंह कुशवाहा, देवी शंकर और लालाराम की मौत हो चुकी थी. गंभीर रूप से घायल महेंद्र को जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. हादसे में घायल हुए वीर सिंह और बुधई को प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टराें ने मेडिकल कालेज, झांसी रेफर कर दिया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Most Popular

- Sponsored Advert -