दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, इनोवा पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की दर्दनाक मौत
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, इनोवा पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर देर रात एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई. इस हादसे में चार लोगों की जान चली गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. मृतकों में एक लड़की और 3 लड़के शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर थाना इलाके में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रात लगभग एक बजे इनोवा गाड़ी पर तेज रफ्तार ट्रक पलट गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आनन-फानन कार में फंसे लोगों को रेस्क्यू किया.

किन्तु, तब तक चार लोगों की जान जा चुकी थी. जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी थे. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया और शवों को कब्जे में ले लिया. मृतक नोएडा के मल्टीनेशनल कंपनी के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. 15 अगस्त की छुट्टी पर घूमने के लिए उदयपुर गए थे. वहां से लौटते वक़्त यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

वहीं, शनिवार देर रात आगरा-मथुरा हाईवे पर बाइक सवार सगे भाइयों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. हादसे में एक भाई की जान चल गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है. दिल्ली की निजी कंपनी में काम करने वाले रामजीत और रंजीत देर रात बाइक से इटावा अपने घर जाने के लिए हाईवे से होकर गुजर रहे थे. टाउनशिप तिराहे के फ्लाईओवर पर उतरते वक़्त बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

सुप्रीम कोर्ट की कमिटी को नहीं मिले Pegasus से जासूसी के सबूत ?

मोतिहारी में गैस सिलिंडर में विस्फोट, 1 की मौत, दो के पैर कटकर हुए अलग

9 सालों से यमुना साफ करने का वादा कर रहे केजरीवाल, लेकिन आज भी 'गंदे नाले' जैसी है स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -