छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में चार महिला नक्सली ढेर
छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में चार महिला नक्सली ढेर
Share:

सुकुमा: नक्सल प्रभावित क्षेत्र छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में भारतीय सुरक्षा बलों की टीम को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने एक बड़ी सफलतम कार्रवाई करते हुए चार महिला नक्सलियों को मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान भारतीय सुरक्षा बलों की टीम ने घटनास्थल पर से भारी मात्रा में हथियारो का जखीरा भी बरामद किया हैं. इस मुठभेड़ के बाद बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक एसआरपी कल्लूरी ने अपने बयान में कहा की भारतीय सुरक्षा बलों ने सुकमा जिले के गादीरास क्षेत्र में अपनी यह कार्रवाई कर चार महिला नक्सलियों को मार गिराया है.

पुलिस महानिरीक्षक एसआरपी कल्लूरी ने कहा की हमे जानकारी थी की सुकमा और दंतेवाड़ा जिले से लगे गादीरास क्षेत्र में डिविजनल कमांडर आयतु अपने अन्य दोस्तों के साथ मौजूद है. इस सूचना के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए आज सुबह नागलगुडा के पहाड़ के करीब पहुंचा तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. बाद में सुरक्षा बल के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. लगभग दो घंटे तक गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए.

जब सुरक्षाकर्मियों ने गोलीबारी के बाद घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां वर्दीधारी चार महिला नक्सलियों के शवो को पाया. इस दौरान अन्य हथियार भी बरामद किये गए. पुलिस ने बताया की इस गोलीबारी में गादीरास क्षेत्र में डिविजनल कमांडर आयतु को भी गोली लगी है. जिसके बाद उसके साथी उसे वहां से ले जाने में सफल हो गए. क्षेत्र में नक्सलियों की खोजबीन के लिए सघनता से अभियान चलाया जा रहा है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -