अब MP के इन 4 शहरों में भी लगेगा रविवार को लॉकडाउन
अब MP के इन 4 शहरों में भी लगेगा रविवार को लॉकडाउन
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह विभाग के एक अधिकारी ने हाल ही में कहा है कि, 'राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के बाद चार और शहरों में एक दिन यानी रविवार के लिए लॉकडाउन का फैसला किया है।' जी दरअसल यह लॉकडाउन लगने वाले शहर खरगोन, बैतूल, छिंदवाड़ा और रतलाम हैं। आपको पता ही होगा कि इससे पहले सरकार ने भोपाल, इंदौर और जबलपुर में रविवार के लॉकडाउन की घोषणा की थी। वैसे आप सभी जानते ही होंगे शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने नाइट कर्फ्यू के समय में भी संशोधन किया है।

जी दरअसल अब, कर्फ्यू 8 बजे रात से लेकर सुबह 6 बजे तक के लिए लगाया जाने वाला है। इस बारे में राज्य सरकार के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। वहीं चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने एक बयान में कहा है, "रविवार लॉकडाउ के अलावा, 31 मार्च तक इन सात जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। होली मनाने के लिए सभाओं और कार्यक्रमों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।"

इसी के साथ पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग ने एक जिला पंचायत के सभी मुख्य कार्यकारी अधिकारी को गांव आने वाले लोगों के लिए एक रजिस्टर बनाने के लिए कहा है। इसके अलावा यह भी कहा कि, 'संदिग्ध लोगों की कोरोना जांच और 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन सुनिश्चित करने के लिए कहा है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि, 'मध्य प्रदेश में कोरोना के पॉजिटिव मामलों की संख्या बीते मंगलवार को 10,000 को पार कर गई है। बीते कल 1712 नए पॉजिटिव केस सामने आए थे।

लॉकडाउन में शराब नहीं मिली तो 3 भाइयों ने पी लिया सैनिटाइज़र, तीनों की मौत

MP: शिवराज सिंह ने दी नई बार लाइसेंस पॉलिसी को मंजूरी

श्रीगंगानगर में आर्मी की जिप्सी पलटी, भड़की आग, 3 जवानों की झुलसकर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -