लॉकडाउन में शराब नहीं मिली तो 3 भाइयों ने पी लिया सैनिटाइज़र, तीनों की मौत
लॉकडाउन में शराब नहीं मिली तो 3 भाइयों ने पी लिया सैनिटाइज़र, तीनों की मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सैनिटाइजर (sanitizer) पीने से 3 सगे भाइयों की मौत का मामला प्रकाश में आया है. तीनों  मृतक आपस में सगे भाई थे. वे विदिशा जिले गंजबासौदा से भोपाल मजदूरी करने के लिए आए थे. पर्वत पिता मांगीलाल एवं भूरा पिता मांगीलाल तथा राम प्रसाद पिता मांगीलाल ने सैनिटाइजर पी लिया. जब उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो भूरा को जेपी अस्पताल में भर्ती किया गया, जिसके बाद भूरा के बेटे शुभम ने अपनी बुआ दीपा को बताया उसके पापा और चाचाओं ने मिलकर सेनेटाइज़र पी लिया है. 

जिसके बाद पर्वत और रामप्रसाद की भी तबियत ख़राब हो गई. तीनों ने शराब न मिलने पर नीला सैनिटाइजर पिया था. उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई. तीनों मृतक भोपाल के जहांगीराबाद इलाक़े में रहते थे. सैनिटाइजर पीने से 3 सगे भाइयों की मौत की जानकारी मिलते ही गांव में मातम छा गया. भोपाल SP अंकित जायसवाल ने बताया कि लॉक डाउन के दिन यानी रविवार को तीनों भाइयों ने शराब ना मिलने के कारण सेनेटाइजर पी लिया था, जिसके बाद तीनों की तबीयत बिगड़ गई और तीनों भाइयों की मौत हो गई.

SP ने बताया कि पुलिस को भी पूरे मामले की जानकारी नहीं मिल पाई थी. एक भाई की जहांगीराबाद और 2 भाइयों को एमपी नगर में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने बताया है कि तीनों मजदूरी का काम करते थे. मौत के बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने मामले मार्ग कायम कर लिया है और जांच में जुट गई है. तफ्तीश के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर बड़ी खुशखबरी, आज फिर घट गए दाम

सेंसेक्स में इतने अंक से आई गिरावट, जानिए क्या रहा निफ़्टी का हाल

भारतीय सार्वजनिक ऐप ने A91 भागीदारों और मौजूदा निवेशकों से जुटाए 300 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -