राहुल गांधी की यात्रा के बीच कश्मीर से लश्कर के 4 आतंकी गिरफ्तार, बड़ी साजिश नाकाम
राहुल गांधी की यात्रा के बीच कश्मीर से लश्कर के 4 आतंकी गिरफ्तार, बड़ी साजिश नाकाम
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बड़ी आतंकी साजिश को विफल कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के साथ मिलकर एक जॉइंट ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को अरेस्ट करते हुए उनका ठिकाना नष्ट कर दिया है। इसके अलावा मौके से हथियार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया है कि लश्कर-ए-तैयबा (LeT) से जुड़े 4 आतंकी अवंतीपोरा के जंगलों में छिपे हुए थे। पुलिस ने आतंकियों को अरेस्ट कर लिया है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर अवंतीपोरा के हाफू नगीनपुरा जंगलों में आतंकियों का ठिकाना नष्ट कर दिया है। LeT से जुड़े 4 आतंकियों को अरेस्ट किया गया है। आपत्तिजनक सामग्री और अन्य सामान बरामद किया है।'

बता दें कि, हाल के महीनों में गैर-मुस्लिमों की टारगेट किलिंग्स के बढ़ते मामलों के बाद कश्मीर घाटी में आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन तेज हुए हैं। कश्मीर जोन ADGP विजय कुमार ने पहले बताया था कि वर्ष 2022 में कश्मीर में 93 अभियानों में 172 आतंकियों को मार गिराया गया है। उन्होंने बताया कि मारे गए ज्यादातर आतंकी लश्कर-ए-तैयबा, द रेजिस्टेंस फोर्स, जैश-ए-मोहम्मद, हिजबुल मुजाहिदीन, अल-बद्र, से जुड़े हुए थे।

खास बात है कि सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऐसे वक़्त पर चलाया है, जब एक दिन पहले ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 'भारत जोड़ो' यात्रा के साथ अवंतीपोरा से गुजरे हैं। उस दौरान उनके साथ राज्य की पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) चीफ महबूबा मुफ्ती भी शामिल थीं। शनिवार को कथित तौर पर सुरक्षा में चूक के बाद यात्रा को कुछ देर के लिए रोका गया था और बाद में फिर शुरू कर दिया गया।

'कश्मीर के लोगों ने मुझे ग्रेनेड नहीं, प्यार दिया..', बर्फ़बारी के बीच राहुल गांधी ने दिया भाषण

'मरते दम तक भाजपा से गठबंधन नहीं करेंगे ..', सीएम नितीश कुमार का बड़ा ऐलान

शादी समारोह से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 3 की मौत, 7 लोग घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -