ददर्नाक सड़क हादसे का शिकार हुए 4 भाई
ददर्नाक सड़क हादसे का शिकार हुए 4 भाई
Share:

लगातार बढ़ता जा रहा घटनाओं का खौफ लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन चुका है. हर दिन किसी न किसी के मरने की खबर से आम जनता के दिल और दिमाग में दहशत पनपती जा जा रही है. वहीं उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के शेरगढ़ क्षेत्र में एक कार पुलिया से टकरा कर नहर में गिर गई. इस घटना में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की मौत हो गई और एक महिला समेत चार अन्य घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार शेरगढ़ थाना प्रभारी अनुज मलिक ने कहा कि शुक्रवार रात को 8 लोग कार से पलवल (हरियाणा) के गांव हसनपुर जा रहे थे. वे सभी बदायूं जिले के उझानी से चावल लेकर लौट रहे थे. शेरगढ़ क्षेत्र में पैंगाव के पास उनकी गाड़ी पुलिया से टकरा गई और अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी.

मौके पर हुई मौत: जंहा इस बारे में उन्होंने बताया कि हादसे में दो सगे भाइयों कुंवर पाल व ऋषि और मोहन श्याम तथा लक्ष्मी नारायण की मौके पर ही मौत हो गई. अंशु, भीम, पलक व हेमंत गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायलों को कोसीकलां के एक अस्पताल में भर्ती कराया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटना के वास्तविक कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा.

मुख्यमंत्री योगी करेंगे बाबा केदार के दर्शन, बदरीनाथ में भी करेंगे पूजा-अर्चना

पटाखे फ्री दिवाली को कंगना का समर्थन, ईद-क्रिसमस को लेकर पूछे प्रश्न

दिल्ली में कोरोना की गति नियंत्रित करने के लिए एक्शन में आए अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -