शौच के लिए गई लड़की का 4 लड़को ने किया बलात्कार, अचानक पहुंचा टीचर और उसने भी...
शौच के लिए गई लड़की का 4 लड़को ने किया बलात्कार, अचानक पहुंचा टीचर और उसने भी...
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में आदिवासी समाज की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई। कहा जा रहा है कि पीड़िता रविवार प्रातः शौच के लिए निकली थी। तभी गांव के कुछ नाबालिग लड़कों सहित विद्यालय के टीचर ने भी 14 वर्षीय लड़की के साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट एवं एससी, एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वो प्रातः शौच के लिए निकली थी। पहाड़ी के पास दो सहपाठियों समेत 4 लड़के जबरन उसे पहाड़ी क्षेत्र में एक सुनसान स्थान पर ले गए। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके चलते विद्यालय के हेडमास्टर ने उन्हें देख लिया। सभी अपराधी टीचर को देखकर फरार हो गए। पीड़िता को लगा कि हेडमास्टर उसे बचा लेगा। लेकिन, विद्यार्थियों के भाग जाने के पश्चात् टीचर ने भी बच्ची के साथ बलात्कार किया।

वही घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने माता-पिता को आपबीती बताई। तुरंत ही उन्होंने थान में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता को उपचार के लिए सदर चिकित्सालय भेजा गया। यहां उसका मेडिकल करवाया गया। इस घटना के पश्चात् से पीड़िता सदमे में है तथा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है। वहीं, इस मामले पर भभुआ केएसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने कहा कि हेडमास्टर समेत सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

'आतंकवाद का नया रूप है लव जिहाद', इस नेता का आया बड़ा बयान

टाटा स्टील रैपिड और ब्लिट्ज़ में इन खिलाड़ियों की शानदार शुरुआत

वो रहस्यमयी घर, जहां आए दिन लग रही है आग, पुलिस भी हुई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -