राहुल के 'सेना पर विश्वास' वाले बयान पर भाजपा नेता राम माधव का पलटवार, दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता राम माधव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कल पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले से सेना के लिए जो सम्मान जाहिर किया है , उसके बाद भी यदि कोई ऐसी टिप्पणी कर रहा हो तो उन्हें कितनी गंभीरता से लेना है ये देश को तय करना है।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर रविवार को निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अपनी सेना के शौर्य और क्षमता पर भरोसा नहीं है। भाजपा नेता राम माधव ने कहा कि कांग्रेस नाम का एक पापी है, वो तभी पता चलता है जब वो दिल्ली से कुछ बोलते रहें, पर जमीन पर कहाँ हैं।  राहुल गांधी ने कहा था कि पूरा देश सेना पर गर्व करता है और देशवासियों को अपनी सेना के पराक्रम और क्षमता पर भरोसा करता है किन्तु पीएम मोदी को इंडियन आर्मी के शौर्य और उसकी क्षमता पर यकीन नहीं है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा था कि सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर यकीन है। सिवाय पीएम मोदी के, जिनकी कायरता ने ही चीन को हमारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने दिया। जिनका झूठ सुनिश्चित करेगा कि वो चीन के पास ही रहेगी।

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने कहा- कोरोना वायरस को लेकर नहीं डरे, मैं भी हुआ संक्रमित

बिहार चुनाव को लेकर एक्शन मोड में चिराग पासवान, सोमवार को बुलाई वर्चुअल मीटिंग

कानून मंत्री की कोरोना रिपोर्ट्स आई नेगेटिव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -