मध्य प्रदेश में 37 कोरोना के नए मामले आए सामने, कुल 4222 संक्रमित
मध्य प्रदेश में 37 कोरोना के नए मामले आए सामने, कुल 4222 संक्रमित
Share:


मध्य प्रदेश में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में प्रदेश में गुरुवार को 37 नए केस सामने आए. इनमें भोपाल में 25, जबलपुर में 10 और भिंड, सीहोर में एक-एक संक्रमित मिला. भोपाल में अब संक्रमितों का आंकड़ा 931 पर पहुंच गया है. जिस तरह राजधानी में मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है उसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां सप्ताह के आखिरी तक 1 हजार मरीज हो जाएंगे.  

वहीं, सीहोर में कुल पॉजिटिव की संख्या 5 हो गई है. जबलपुर में सुबह सामने आई रिपोर्ट में 6 मरीज मिले थे. दोपहर में 4 और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई. यहां अब संक्रमित मरीजों की संख्या 157 हो गई है. भोपाल में नए संक्रमिताें में 6 जहांगीराबाद इलाके के रहने वाले हैं. बाकी शहर के अलग-अलग जगहों के हैं.  

बता दें की राज्य में संक्रमितों की संख्या 4222 हो गई है. इसमें इंदौर जिले में अब तक सबसे ज्यादा 2107 केस हैं. यह कुल संक्रमितों के 50% केस हैं. इंदौर में 95 मरीजों की मौत हुई है और 974 लोग ठीक होकर घर लौट गए हैं. भोपाल में 35 की जान गई है और 553 लोग ठीक हो चुके हैं. पूरे राज्य में कुल 231 की मौत हुई हैं और 2073 लोगों की अस्पताल से छुट्‌टी हुई है.

भीड़ वाली शादियों में नहीं जाएंगे पंडित, बैठक में लिया ऐसा निर्णय

एमपी: खुल सकती है छोटी दुकानें, सीएम शिवराज को मिले ये सुझाव

मेहनताना न देने पर सब इंजीनियर और सरपंच सहित चार लोगों को बनाया बंधक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -