शीतकालीन सत्र से पहले MP में हड़कंप, विधानसभा के 34 कर्मचारी कोरोना संक्रमित
शीतकालीन सत्र से पहले MP में हड़कंप, विधानसभा के 34 कर्मचारी कोरोना संक्रमित
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 28 दिसंबर से विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आगाज़ होने वाला है, मगर इससे दो दिन पहले आई एक रिपोर्ट ने हर किसी में दहशत पैदा कर दी है। दरअसल, शीतकालीन सत्र से दो दिन पहले आई रिपोर्ट में विधानसभा के 77 में से 34 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव बताए गए हैं। 

पहले इन सभी कर्मचारियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ, जिसके बाद RT-PCR जांच भी कराया गया। इसके साथ ही 25 दिसंबर को भी 55 लोगों का टेस्ट कराया गया, जिनकी रिपोर्ट 26 दिसंबर की शाम तक आएगी। ऐसे में विधानसभा सत्र को लेकर एक बार फिर अटकलें तेज हो गई हैं। जानकारी के अनुसार, शीतकालीन सत्र को देखते हुए विधानसभा के सारे कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया। इनमें विधायक विश्राम गृह के वर्कर भी शामिल हैं।

अब 34 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग कराने की तैयारी की जा रही है। दरअसल, विधानसभा के तमाम कर्मचारी लगातार काम पर आ रहे थे। इनमें कुछ को मामूली सर्दी-खांसी बताई गई है, जबकि कुछ कर्मचारियों में कोरोना का कोई भी लक्षण नहीं है। इसको देखते हुए विधानसभा में शनिवार दोपहर सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। जिसमे विधानसभा सत्र को लेकर अंतिम फैसला लिया जा सकता है। 

45,000 करदाताओं के लिए कम से कम 1 प्रतिशत का भुगतान हुआ अनिवार्य

'हिन्दुओं के साथ न्याय किए जाने की जरूरत...' NRC पर भाजपा नेता का बड़ा बयान

मात्र 121 रुपए में बेटी के लिए खरीदें LIC की ये पालिसी, मिलेंगे 27 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -