3 दिन तक लिफ्ट में चीखती-चिल्लाती रही 32 वर्षीय महिला, दम घुटने से हुई दर्दनाक मौत
3 दिन तक लिफ्ट में चीखती-चिल्लाती रही 32 वर्षीय महिला, दम घुटने से हुई दर्दनाक मौत
Share:

उज्बेकिस्तान के ताशकंद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 3 दिनों तक लिफ्ट में फंसे रहने के चलते एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। मृतिक महिला की पहचान ओल्गा लियोन्टीवा के रूप में हुई है जो 32 वर्ष की थी। लियोन्टीवा 9 मंजिला इमारत के टॉप फ्लोर पर लिफ्ट में फंसी हुई थी तथा सहायता के लिए चिल्लाती रही लेकिन कोई आगे नहीं आया। यह दुर्भाग्य रहा कि इतनी ऊंचाई के कारण किसी ने उसकी गुहार नहीं सुनी।

महिला जब काम के पश्चात् घर नहीं लौटी तो उसके परिवारवाले परेशान हो गए। उन्होंने इसे लेकर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। परिवार के लोगों ने उसका पता लगाने की बहुत कोशिश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। आखिरकार 2 दिन पश्चात लिफ्ट में महिला की डेडबॉडी मिली। ओल्गा लियोन्टीवा शादीशुदा थीं। उनकी 6 वर्षीय बेटी है, जो अब रिश्तेदारों की देखरेख में है। यह बच्ची अपनी मां को भूल नहीं पा रही तथा रो-रोकर उसका बुरा हाल है।

वही लिफ्ट में फंसने की घटना को लेकर तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। आरभिंक तहकीकात में पाया गया कि यह चीन निर्मित लिफ्ट है जो घटना के समय चालू स्थिति में थी। हालांकि, इसका रजिस्ट्रेशन नहीं कराया गया था। आउटलेट के मुताबिक, महिला के लिफ्ट में फंसने की घटना जिस दिन हुई तब बिजली कटौती नहीं हुई थी। इसे लेकर स्थानीय लोगों के बयान भी दर्ज किए गए। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए दुर्घटना की वजह लिफ्ट में खराबी माना गया है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

आखिरकार हो गया राजस्थान की विवादों में आई लाल डायरी का खुलासा! मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पढ़कर सुनाया, किए ये खुलासे

'यह विधेयक लोकतंत्र को 'बाबूशाही' में बदल देगा', दिल्ली सेवा बिल पर बोले AAP सांसद राघव चड्ढा

बुलेटप्रूफ गाड़ी को छोड़ टैक्सी में बैठे नितिन गडकरी, घंटों तक ऊबड़-खबड़ रास्ते में किया सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -