32 साल के इस मशहूर सिंगर को हुई 13 वर्ष की जेल, लगा ये संगीन इल्जाम
32 साल के इस मशहूर सिंगर को हुई 13 वर्ष की जेल, लगा ये संगीन इल्जाम
Share:

चीनी-कैनेडियन पॉप सिंगर क्रिस वू (Kris Wu) को 13 वर्ष की जेल की सजा सुना दी गई है। वू को सेक्स क्राइम का दोषी पाने के उपरांत अदालत ने उन्हें ये सजा सुना दी गई है। बीजिंग के एक कोर्ट ने 32 वर्ष के क्रिस वू को तीन महिलाओं के बलात्कार और ग्रुप सेक्शुअल एक्टिविटी के लिए भीड़ इकट्ठा करने का दोषी मिला है। 

सिंगर पर लगे बड़े आरोप: बीते वर्ष क्रिस वू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उस वक़्त एक स्टूडेंट ने उनपर डेट-रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद 24 और लड़कियों ने सामने आकर वू के विरुद्ध गवाही दी थी। कोर्ट का कहना है कि वू को डिपोर्ट किया जाने वाला है। हालांकि चीन में लोगों को डिपोर्ट करने की प्रक्रिया उनकी सजा पूरी होने के उपरांत की जाती है।

बीजिंग के चाओयंग जिले के कोर्ट ने शुक्रवार को सजा सुनाते हुए बोला है कि क्रिस वू को तीन महिलाओं का बलात्कार करने के लिए 11 वर्ष और छह महीने की सजा काटनी पड़ेगी। सिंगर पर आरोप है कि उसने 2020 में अपने घर पर बुलाकर तीनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया था, जब वो शराब के नशे में थीं और अपना बचाव नहीं कर पाएंगी। कोर्ट ने आगे बोला है कि इसके अलावा ग्रुप सेक्शुअल एक्टिविटी के लिए लोगों को इकट्ठा करने के लिए सिंगर को एक साल और 10 माह की सजा भी सुनाई जा चुकी है। 

सबसे पहले क्रिस वू पर दू मेजू (Du Meizhu) नाम की एक स्टूडेंट ने इल्जाम लगा दिया था। लड़की ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया था कि उसकी मुलाकात वू से 2 वर्ष पहले हुई थी। तब लड़की की उम्र 17 वर्ष थी। लड़की के अनुसार, सिंगर के घर पर हुई एक पार्टी में उसे इनवाइट भी कर लिया है। यहां उसे जबरदस्ती शराब पिलाई गई और अगली सुबह जब उसकी आंख खुली तो वो सिंगर के बिस्तर में थी।

माराडोना को याद कर भावुक हुए मेसी

फीफा वर्ल्ड कप में इस टीम ने दी क़तर को करारी मात

तलाक की ख़बरों के बीच सानिया मिर्ज़ा का इमोशनल पोस्ट, लिखा- जब आपका दिल भारी हो..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -