रक्षाबंधन के पहले भाई का शव देख बिलख पड़ी बहन
रक्षाबंधन के पहले भाई का शव देख बिलख पड़ी बहन
Share:

इंदौर : राखी के कुछ दिन पहले एक परिवार गमज़दा हो गया। परिवार में हंसी - खुशी के माहौल के बीच रक्षाबंधन का पर्व मनाए जाने की तैयारियां की जा रही थीं, इस दौरान परिवार में खबर आई कि परिवार के युवक की चोरल नदी में डूबने से मौत हो गई। मामले में यह बात सामने आई कि बड़वाह के जयंती माता मंदिर पास चोरल नदी में उसके दोस्त भी डूबने से प्रभावित हुए। मृतकों में 16 वर्षीय विद्यार्थी शामिल थे। जिसमें 11 वीं का विद्यार्थी और 12 वीं के विद्यार्थी भी शामिल हैं। नंदानगर क्षेत्र में घरों में मातमी सन्नाटा पसर गया।

मिली जानकारी के अनुसार गोताखोरों की सहायता से तीन लोगों के शव नदी से निकाले गए। मामले में पुलिस ने बड़वाह के शासकीय चिकित्सालय में इन शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। इस दौरान तीनों के शव परिजन को सौंप दिए गए। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की शिनाख्त आकाश पिता चंदूलाल 18 वर्ष, नितिन पिता शंकर, जय उर्फ अभिषेक पिता गोविंद मेहरा 16 वर्ष शामिल हैं।

अंकित श्रीवास, शुभम् कश्यप, राज श्रीवास, रोहित भंडार आदि के साथ परिवार वाले रीजनल पार्क घूमने गए और मंदिर मे दर्शन कर वापस लौट ही रहे थे कि उन्होंने दोपहर मे चोरल नदी में स्नान करने की योजना तैयार की। इसके बाद आकाश, नितिन अभिषेक गहरे पानी में चले गए।

इन्हें साथियों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन वे इन्हें बचा नहीं पाए। यह देखकर उन्होंने नदी के समीप मौजूद गोताखोरों को सूचना दी और फिर गोताखोरों की सहायता से तीन लोगों के शव नदी से बाहर निकाले गए। उल्लेखनीय है कि जय घर का एकमात्र पुत्र था। उसके पिता पैंटिंग का कार्य करते है और मां किसी फैक्ट्री में कार्य करती है। दोनों की एक बहन पूजा है। अपने भाई की मौत से परिवार गमज़दा हो गया है। जानकारी मिली है कि मृतक युवक नदी में डूब गए। गोताखोरों की सहायता से उनके शवों को नदी में खोजा गया तो मृतकों के शव चट्टानों में फंसे हुए पाए गए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -