इमोशनली ब्लैकमेल करके 3 महिलाओ के साथ बलात्कार
इमोशनली ब्लैकमेल करके 3 महिलाओ के साथ बलात्कार
Share:

नई दिल्ली : इंग्लैंड के ब्रिस्टल में एक युवक ने तीन महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बना डाला. युवक पर आरोप है कि वह युवतियों को पहले इमोशनली ब्लैकमेल करता था और उसके बाद उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था. अदालत ने आरोप साबित हो जाने पर उसे 11 साल की सजा सुनाई है.

जानकरी के मुताबिक 29 वर्षीय रेयान कैनेडी ने तीन महिलाओं को इमोशनली ब्लैकमेल करने के बाद उनके साथ जबरन दुष्कर्म किया. इन वारदातों को उसने पिछले 7 सालों में अंजाम दिया. पहली वारदात को अंजाम देने के दौरान उसने अपनी साथी को कहा कि वह उसका मजा खराब ना करे और उसका साथ दे. सेक्स उसके लिए एक मजे की तरह है. वारदात के दौरान युवती लगातार गिड़गिड़ाती रही लेकिन रेयान पर हवस का भूत सवार था. उसने युवती की कोई बात नहीं सुनी.

दूसरी वारदात में आरोपी ने बलात्कार करके पीड़िता को सजा दी थी क्योंकि वह उसके साथ नहीं रहना चाहती थी. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर वह शोर करेगी तो आरोपी उसे और परेशान करेगा.

इसी तरह तीसरी वारदात में आरोपी रेयान ने महिला से प्यार का ढोंग रचाने के बाद उसे सेक्स के लिए ब्लैकमेल किया. ऐसा ना करने की परिस्थिति में आरोपी ने महिला को छोड़ देने की धमकी दी थी. इस मामले में अदालत ने रेयान को मुजरिम पाया जिसके बाद जज ने उसे 11 साल के कारावास की सजा सुना दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -