ज्ञानवापी केस के बीच काशी विश्वनाथ मंदिर के पास से 3 संदिग्ध गिरफ्तार
ज्ञानवापी केस के बीच काशी विश्वनाथ मंदिर के पास से 3 संदिग्ध गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर के नजदीक से 3 संदिग्ध पकड़े गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध युवकों में से 2 मुस्लिम समुदाय के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने तीनों युवकों को कॉरिडोर के गेट नंबर 4 से हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार, तीनों युवक झारखंड के गिरिडीह के निवासी हैं. पुलिस ने फ़िलहाल तीनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है. सुरक्षा की दृष्टि और मामले की गंभीरता के मद्देनज़र केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, तीनों संदिग्ध कॉरिडोर के गेट क्रमांक 4 से प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस की नजर उन पर पड़ गई. सुरक्षा में तैनात जवानों को उन पर संदेह हुआ, तो तीनों को रोक लिया गया. जब पूछताछ की गई तो पता चला कि दो युवक विशेष समुदाय से हैं. तीनों युवकों के पकड़े जाने के बाद सुरक्षा एजेंसी सक्रीय हो गई. इसकी सूचना फौरन प्रभाव से उच्च अधिकारियों को दी गई. इसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लिया गया. साथ ही मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है. अधिकारी चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखे हुए हैं. 

संदिग्ध पकड़े जाने की घटना उस समय हुई है, जब आज ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामले में अदालत का फैसला आ सकता है. दरअसल, अदालत को यह फैसला करना है कि विश्व वैदिक सनातन संघ की याचिका सुनने योग्य है या नहीं.

बिहार: ख़राब माइक मिला तो आग बबूला हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, मंच पर शख्स को दिया धक्का

Video: सड़क पर अचानक चलने लगी अंधाधुंध गोलियां, बैलगाड़ी की दौड़ के बीच हुई झड़प

प्रोपेगंडा पोर्टल ‘The Wire’ ने फिर फैलाया झूठ, पकड़े जाने पर चुपके से डिलीट की रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -